5 साल के हुए शाहरुख खान के नन्हे शहजादे अबराम, मम्मी गौरी ने शेयर की CUTE PICS

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान के नन्हे शहजादे अबराम आज अपना 5वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उनकी मम्मी गौरी खान ने उन्हें बर्थडे विश करते हुए उनकी बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. बता दें, अबराम भी स्टार किड्स की लिस्ट में काफी मशहूर हैं और उनकी बहन सुहाना की तरह उनके भी कई लोग फैन्स हैं. कुछ दिन पहले गौरी ने बेटी सुहाना के जन्मदिन पर भी उनकी एक तस्वीर शेयर की थी. सुहाना की वो तस्वीर कुछ ही वक्त में वायरल हो गई थी.

गौरी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अबराम गौरी की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और बेहद खुशी के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं. गौरी द्वारा शेयर की गई यह पिक्स अबराम के फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. यहां आपको बता दें कि शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम में ज्यादा अंतर नहीं है. दोनों ही पब्लिक के बीच में सेंटर ऑफ अट्रेकशन बन जाते हैं. यही नहीं, ऐसा कई बार हुआ है जब अबराम ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. यहां तक कि शाहरुख और अबराम दोनों के ही बहुत सारे लोग फैन हैं.

इस तस्वीर को शेयर  करते हुए गौरी ने लिखा हैप्पी बर्थडे… अब मौका चाहे सुहाना के जन्मदिन का हो या अबराम के, शाहरुख खान ने बेटी की तरह अपने बेटे के बर्थडे के लिए भी कुछ स्पेशल प्लान किया होगा. आपको बता दें, सुहाना खान का जन्मदिन 21 मई को था.

 

loading...

You May Also Like

English News