5 सितंबर को लॉन्च होंगे Xiaomi के नए स्मार्टफोन्स

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी भारत में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. इस कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं जिस पर 6 लिखा है. लॉन्च इवेंट 5 सितंबर को दिल्ली-एनसीआर में आयोजित किया जाएगा.चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी भारत में नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. इस कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं जिस पर 6 लिखा है. लॉन्च इवेंट 5 सितंबर को दिल्ली-एनसीआर में आयोजित किया जाएगा.  शाओमी 5 सितंबर लॉन्च इवेंट के लिए ‘देश के नए स्मार्टफोन्स’ हैशटैग चला रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस दिन Redmi 6, Redmi 6A और Redmi 6 Pro लॉन्च करेगी. बताया जा रहा है कि Mi A2 Lite भी इस दौरान लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि इससे पहले भारत में सिर्फ Mi A2 लॉन्च हुआ है, जबकि स्पेन के ग्लोबल इवेंट में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे.  शाओमी ने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो टीजर भी जारी किया है जिसमें तीन स्मार्टफोन्स देखे जा सकते हैं. यहां 6 लिखा है. टीजर में दिखाए गए तीन स्मार्टफोन्स में से एक स्मार्टफोन के डिस्प्ले में नॉच देखा जा सकता है, जबकि दो स्मार्टफोन 18:9 और 19:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले वाले हैं.  गौरतलब है कि Mi A2 Lite की डिस्प्ले में नॉच दिया गया है और यहां टीजर में भी नॉच वाला स्मार्टफोन दिख रहा है. इसलिए उम्मीद पूरी है कि Mi 2 Lite को भारत में Redmi 6 Pro के नाम से री ब्रांड करके लॉन्च किया जाएगा.  Redmi 6 में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है और कीमत 8,500 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है. Redmi 6 Pro की कीमत 12 हजार रुपये से शुरू हो सकती है और इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमे 5.84 इंच की स्क्रीन होगी और यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा वाला होगा.  Xiaomi Redmi 6A में 5.45 इंच एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है. इस स्मार्टफोन में Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है. इसमे 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है और एक्स्ट्रा मेमोरी के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है.

शाओमी 5 सितंबर लॉन्च इवेंट के लिए ‘देश के नए स्मार्टफोन्स’ हैशटैग चला रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस दिन Redmi 6, Redmi 6A और Redmi 6 Pro लॉन्च करेगी. बताया जा रहा है कि Mi A2 Lite भी इस दौरान लॉन्च किया जा सकता है. क्योंकि इससे पहले भारत में सिर्फ Mi A2 लॉन्च हुआ है, जबकि स्पेन के ग्लोबल इवेंट में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए थे.

शाओमी ने सोशल मीडिया पर एक छोटा वीडियो टीजर भी जारी किया है जिसमें तीन स्मार्टफोन्स देखे जा सकते हैं. यहां 6 लिखा है. टीजर में दिखाए गए तीन स्मार्टफोन्स में से एक स्मार्टफोन के डिस्प्ले में नॉच देखा जा सकता है, जबकि दो स्मार्टफोन 18:9 और 19:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले वाले हैं.

गौरतलब है कि Mi A2 Lite की डिस्प्ले में नॉच दिया गया है और यहां टीजर में भी नॉच वाला स्मार्टफोन दिख रहा है. इसलिए उम्मीद पूरी है कि Mi 2 Lite को भारत में Redmi 6 Pro के नाम से री ब्रांड करके लॉन्च किया जाएगा.

Redmi 6 में 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी जा सकती है और कीमत 8,500 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है. Redmi 6 Pro की कीमत 12 हजार रुपये से शुरू हो सकती है और इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया जाएगा. इसमे 5.84 इंच की स्क्रीन होगी और यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा वाला होगा.

Xiaomi Redmi 6A में 5.45 इंच एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है. इस स्मार्टफोन में Helio A22 प्रोसेसर दिया गया है. इसमे 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है और एक्स्ट्रा मेमोरी के लिए माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट दिया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com