5 अनोखी बातें ध्यान से समझें, इनमें छुपे हैं धनवर्षा के योग

5 अनोखी बातें ध्यान से समझें, इनमें छुपे हैं धनवर्षा के योग

#tosnews धार्मिक मान्यताओं के अनुसार कुछ चीजों होना अच्छा संकेत माना जाता है। लेकिन हम सभी उसे समझ नहीं पाते हैं। कुछ छोटी-छोटी चीजें हमारे साथ होती तो हैं पर हम उनसे अंजान होते हैं। धर्म शास्त्र में उन्हें अच्छा माना जाता है। कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिनसे हमे धनवर्षा होने लगती है। क्या आप जानना चाहेंगे कि वो कौन-सी पांच चीजें हैं जिनसे हमे धनवर्षा के योग के संकेत मिल सकते हैं। चलिए जानते हैं –

गाय का रंभाना #tosnews

#tosnews सनातन धर्म में गाय हमेशा से ही पूजनीय माना गया है। गाय को भोग लगाना हामरे हिंदू रीति रिवाज में शामिल किया गया और यह हमारी संस्कृति भी है। इसलिए गाय की सेवा करना शुभ होता है, लेकिन वहीं आपके घर के बाहर अगर कोई गाय रंभाने लगे तो समझ लीजिए कि निश्चित ही आपको धन की प्राप्ति होने वाली है। माता लक्ष्मी की कृपा आप पर होने के संकेत हैं।

काली चींटी के मुंह में चावल – #tosnews

चीटियों का रेला तो आपने देखा ही होगा। पर क्या आप जानते हैं कि जो काली चींटी आपके सामने से निकल रही है वह किस बात का संकेत दे रही है। आपको बता दें कि अगर काली चीटी मुंह में चावल लिए हुए आपके पास से निकल रही है तो यह आपके लिए शुभ संकेत हैं। आप पर धनवर्षा होने वाली है।

तोता उड़ते हुए घर आ जाए – #tosnews

#tosnews ज्यादातर घर में तोता पाले जाते हैं। लेकिन अगर कहीं से भी आपके घर में तोता उड़ता हुआ आ जाए तो समझ लीजिए माता धन लक्ष्मी की कृपा आप पर होने वाली है और आपका भाग्य चमकने वाला है। धर्म शास्त्र के अनुसार घर में तोते का आना अच्छा संकेत माना जाता है। वहीं अगर तोता बोल रहा है या पंख फड़फड़ा रहा है तो इस क्षण को सौभाग्य से जोड़कर देखा जाता है।

अंग फड़के – #tosnews

#tosnews कभी-कभी हम सभी के शरीर के कुछ अंग अपने आप ही फड़कने लगते हैं। इसे भी धनवर्णा के लिए शुभ संकेत माना जाता है। भृकुटी, बाजू का मध्य भाग फड़कना भी बेहद अच्छा संकेत माना जाता है। अगर कभी भी आपके शरीर का ये हिस्सा फड़के तो आपको धन की प्राप्ति होने वाली है या फिर कुछ अच्छा होने वाला है।

माथे पर छिपकली गिरे – #tosnews

#tosnews गर्मियों के दिनों में हम सभी के घरों की दीवारों पर छिपकली चिपकी हुई दिखाई देती है। इससे डरते भी हैं। लेकिन कहते हैं अगर कभी छिपकली आपके माथे पर गिर जाए तो समझिए भाग्य द्वार आपके लिए खुलने वाले हैं। आप जल्द अपने लक्ष्य को प्राप्ति करने वाले हैं। छिपकली को लेकर कई भ्रांतियां भी हैं।

Author: वंदना पांडे

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com