50 साल के हुए बॉबी देओल, इस फिल्म का लुक आपको कर देगा हैरान…

बॉबी देओल ने साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 27 जनवरी 1967 को मुंबई में एक्टर धर्मेंद्र और उनकी पत्नी प्रकाश कौर के घर बॉबी का जन्म हुआ था. बॉबी आज अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं. कई हिट फिल्में करने के बाद बॉबी अचानक से इंडस्ट्री से गायब हो गए थे. खबरों की मानें तो उन्हें काम मिलना बंद हो गया और कुछ समय पहले खबरें आईं कि उन्हें शराब की लत लग गई है50 साल के हुए बॉबी देओल, इस फिल्म का लुक आपको कर देगा हैरान...

खुद बॉबी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें शराब की लत लग गई थी जिससे उनकी पत्नी ने उन्हें बाहर निकाला.

हाल ही में सामने आई बॉबी देओल की तस्वीरों को देखकर लगता है कि वो इस आदत से पूरी तरह बाहर आ चुके हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहने वाले बॉबी अपने पापा धर्मेंद्र के काफी करीब हैं. अपने पापा के बर्थडे पर बॉबी ने ये पुरानी फाेटो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी.

बॉबी अपनी फैमिली के साथ अकसर फोटोज शेयर करते रहते हैं. मां प्रकाश कौर के साथ बॉबी देओल की ये फोटो काफी क्यूट है.

बता दें कि बॉबी रेस फिल्म की तीसरी सीरीज से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. बॉबी ने इस फिल्म के लिए अपने लुक और फिटनेस पर काफी मेहनत की है

बॉबी देओल ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फिल्म के लिए जिम में पसीना बहा रहे बॉबी को 8 किलो वेट अभी भी कम करना है.

फिल्‍म में सलमान और बॉबी के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम होंगे. जैकलीन रेस 2 में भी नजर आ चुकी हैं. यह फिल्‍म अगले साल ईद पर रिलीज होगी. इसकी पहली इंस्टॉलमेंट को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था. इसमें सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी थे.

हाल ही में बॉबी ने अपनी वाइफ तान्या के बर्थडे पर उनके साथ की ये प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए अपनी पत्नी को विश किया था.

बता दें कि बॉबी की वाइफ तान्या बिजनेसवुमेन हैं और खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का बिजनेस चलाती हैं.

You May Also Like

English News