5000 एमएएच बैटरी के साथ Moto E4 Plus स्मार्टफोन्स लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

लेनोवो ने अपना एक और स्मार्टफोन Moto E4 Plus पेश किया है। पिछले महीने लेनोवो ने Moto E4 और Moto E4 प्लस स्मार्टफोन पेश किए थे। मोटो ई4 प्लस को भारत में 9,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। भारत में मोटो ई4 प्लस की 9,999 रुपये रखी गई है। 5000 एमएएच बैटरी के साथ Moto E4 Plus स्मार्टफोन्स लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

5000mAh की दमदार बैटरी के अलावा मोटो E4 प्लस का यह स्मार्टफोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉइड 7.1 नॉगट पर चलता है।  स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद हैं।  और वॉल्यूम व पावर बटन दोनों फोन के दांयें किनारे पर है। मोटो ई4 प्लस के ऊपर की तरफ़ एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक है और यह स्मार्टफोन एक वाटर रेपेलेंट नैनो-कोटिंग के साथ आता है। स्मार्टफोन के रियर पर मोटोरोला का बैटविंग लोगो और एक स्पीकर ग्रिल है।

इसके फीचर्स की बात करे तो मोटो ई4 प्लस में  5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले होगा। कैमरा फ्रंट की बात की जाए तो इस रेंज के दूसरे स्मार्टफोन की तरह मोटो E4 प्लस में भी 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एलईडी फ्लैश लाइट के साथ उपलब्ध है। जबकि स्मार्टफोन को 32GB स्टोरेज वेरिएंट में 3GB रैम के साथ भारत में लॉन्च किया गया है। 

You May Also Like

English News