अब घर को बनाइए सिनेमाघर और लीजिए मजा सस्ते दाम पर स्मार्टटीवी का

      घर में सिनेमाघर जैसा मजा टीवी देखते हुए लेना कितना शानदार हो। आजकल 55 से 75 इंच की शानदार स्मार्टटीवी आपके मनोरंजन को दोगुना कर रही हैं। इन स्मार्टटीवी की खासियत भी काफी है। अभी अमेजन ने भारत में गणतंत्र दिवस को देखते हुए अपनी सेल लांच की है। इसमें आपको एक स्मार्ट टीवी काफी सस्ते दाम में मिलेगी। साथ ही अगर आप बैंकों के आफर के साथ जाना पसंद करते हैं तो यह आपको और सस्ते में मिल सकता है। आइए जानते हैं।

कहां मिलेगा टीवी
यह स्मार्टटीवी आपको ईकामर्स कंपनी अमेजन में ही मिल सकेगा। अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में आपको यह आसानी से मिल जाएगा। इसमें प्राइम सदस्यों के लिए तो पहले ही सेल शुरू हो चुकी है और अब यह सभी के लिए आ चुकी है। सेल में आपको तमाम तरह के इलेक्ट्रानिक उपकरण मिलेंगे। यह उपकरण न केवल स्मार्टफोन बल्कि लैपटाप, गैजेट, एक्सेसरीज, विद्युत उपकरण में भी आपको मिलेगा। आप टीवी की कंपनी वेस्टिंगहाउस के काफी सस्ता टीवी खरीद सकते हंै।

कितनी है कीमत और खासियत
स्मार्टटीवी को वेस्टिंगहाउस कंपनी ने बाजार में उतारा है। यह कंपनी टीवी सेगमेंट में ही उतरे हैं। टीवी 55 इंच का है और इसकी कीमत करीब 25 हजार 690 रुपए है। यह कीमत सिर्फ सेल में आफर का लाभ लेने वालों को ही मिलेगा। आपको बता दें कि वेस्टिंग हाउस के 24 इंच की टीवी का लांचिंग का दाम पहले 7999 रुपए है और यहस ेल में आपको एक हजार रुपए कम में मिल सकेगा। यह एचडी टीवी है और इसका रेजोल्यूशन भी काफी जोरदार हैस जो 1366 गुणा 768 पिक्सल है। हालांकि यह आपको स्मार्ट टीवी के रूप में नहीं मिलेगा। इसमें आपको स्पीकर के साथ ही आडियो इक्वालाइजर और वाल्यूम स्तर के भी फीचर मिलेंगे। अगर आप टीवी को एसबीआई के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको दस फीसद का छूट मिल सकेगा। यह आपको 3170 रुपए में मिलेगा। इसके अळावा वेस्टिंगहाउस 32 और 40 इंच का एंड्राइड टीवी भी लेकर आए हैं। कीमत 12 से 17 हजार रुपए करीब है। इसमें भी काफी खासियत है। आफर में टीवी की कीमत कम हो जाएगी। 43 इंच का एड्राइड टीवी भी है जिसकी कीमत 18 हजार 990 रुपए है  जिसमें तमाम खासियत है। यह आपको दस फीसद के छूट पर मिलेगा। वहीं 55 इंच का टीवी जो 32 हाजर 999 रुपए की है। यह आपको दस फीसद के नुकसान के साथ 25 हजार 690 रुपए तक में मिल जाएगा।

GB Singh
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com