5,599 रुपये की कीमत में कोमियो C1 प्रो भारत में लॉन्च

भारत में कोमियो ने एक किफायती फोन लॉन्च किया हैं. कंपनी ने एक कम कीमत वाला 4G स्मार्टफोन पेश किया है. कोमियो C1  4G स्मार्टफोन की कीमत 5,599 रुपये है. फोन को कंपनी ने  फ्लिपकार्ट, अमेजन के साथ ही स्नैपडील, शॉपक्लू, पेटीएम जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराया है.भारत में कोमियो ने एक किफायती फोन लॉन्च किया हैं. कंपनी ने एक कम कीमत वाला 4G स्मार्टफोन पेश किया है. कोमियो C1  4G स्मार्टफोन की कीमत 5,599 रुपये है. फोन को कंपनी ने  फ्लिपकार्ट, अमेजन के साथ ही स्नैपडील, शॉपक्लू, पेटीएम जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी उपलब्ध कराया है.    कोमियो C1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात की जाए तो स्मार्टफोन मीडियाटेक 6739 SoC प्रोसेसर पर काम करेगा. फोन में और एंड्रॉयड ओरियो 8.0 वर्जन रहेगा. फोन के दोनों सिम-स्लॉट में 4G सिम का उपयोग किया जा सकता है. फोन में यूजर्स को 1.5 जीबी का रैम उपलब्ध रहेगी. फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज रहेगी. फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है. स्मार्टफोन  में 5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.    फोन की कम कीमत को देखकर लगता है कि फोन भारत के स्मार्टफोन बाजार में अपनी पकड़ बना सकता है.  5,599 रुपये की कीमत के साथ इसके फीचर को देखते हुए फोन काफी अच्छा माना जा रहा है. हला कि कोमियो C1 का मुकाबला पहले से मौजूद इस सेगमेंट वाले स्मार्टफोन से रहेगा.

कोमियो C1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात की जाए तो स्मार्टफोन मीडियाटेक 6739 SoC प्रोसेसर पर काम करेगा. फोन में और एंड्रॉयड ओरियो 8.0 वर्जन रहेगा. फोन के दोनों सिम-स्लॉट में 4G सिम का उपयोग किया जा सकता है. फोन में यूजर्स को 1.5 जीबी का रैम उपलब्ध रहेगी. फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज रहेगी. फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है. स्मार्टफोन  में 5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. फोन 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

फोन की कम कीमत को देखकर लगता है कि फोन भारत के स्मार्टफोन बाजार में अपनी पकड़ बना सकता है.  5,599 रुपये की कीमत के साथ इसके फीचर को देखते हुए फोन काफी अच्छा माना जा रहा है. हला कि कोमियो C1 का मुकाबला पहले से मौजूद इस सेगमेंट वाले स्मार्टफोन से रहेगा.

You May Also Like

English News