अमित शाह और योगी को घर पर देख छलके खुशी के आंसू !

लखनऊ: भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अपने घर खाना खिलाने वाले बूथ अध्यक्ष सोनू यादव की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े । सोनू यादव ने कहा है कि यह सपना हर कार्यकर्ता को होता है पर मेरा सपना ऐसे पूरा होगा यकीन ही नहीं था।

 


रविवार की दोपहर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ गोमतीनगर के बड़ी जुगौली के बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ता सोनू यादव के घर भोजन करने के लिए पहुंचे थे। अमित शाह व सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत मंत्री ब्रजेश पाठक व सोनू यादव ने किया। इस दौरान सुरक्षा को लेकर भी पुलिस व प्रशासन ने कड़े बंदोबस्त किये थे। सोनू यादव के घर पर भींडी की सब्जी अरहर की दाल चावल, छाछ व रोटी मैन्यू में शामिल था।

अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा व केशव प्रसाद मौर्य तथा महासचिव सुनील बंसल व ओम माथुर भी मौजूद थे। अमित शाह, योगी आदित्यनाथ सहित अन्य नेताओं को अपने घर खाना खिला कर सोनू यादव की आंख नम हो गयी। उन्होंने कहा कि यह सपना हर कार्यकर्ता को होता पर मेरा सपना ऐसे पूरा होगा सोचा नहीं था। इस दौरान अमित शाह व अन्य नेताओं ने सोनू यादव को आर्शीवाद भी दिया।

राजनीति के जानकार बताते हैं कि अमित शाह का यह लंच मिशन यादव के तहत है। यह कोई पहली बार नहीं हैए पहले भी अमित शाह इस तरह अपने दौरों के दौरान कार्यकर्ताओं के घर भोजन कर चुके हैं। कुछ समय पहले अमित शाह लखनऊ दौरान भारतीय जनता पार्टी के सासंद कौशल किशोर के घर पर भोजन किया था। उस समय वह देश तथा प्रदेश में दलितों को रिझाने के कार्यक्रम में लगे थे।

दोपहर भोजन के बाद अमित शाह शाम को साइंटेफिक कन्वेंशन सेंटर में प्रबुद्घ लोगों के साथ बैठक करेंगे। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह शनिवार से तीन दिनों के लिए लखनऊ दौरे पर आये हुए हैं। बताया जाता है कि वह 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने और पार्टीए संगठन और सरकार के बीच तालमेल को बैठाने के लिए लखनऊ पहुंचे हैं।

loading...

You May Also Like

English News