Shocking: मोबाइल फोन बना मुसीबत, पत्नी ने पति को मारा चाकू

लखनऊ: आज के इस युग में फोन जिंदगी का एक अहम अंग है। पर कभी-कभी यही मोबाइल फोन जिंदगी के लिए नासूर बन जाता है। मोबाइल फोन पर बात करने को लेकर मडिय़ांव इलाके में रहने वाले एक फल विक्रेता व उसकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने पति पर चाकू से हमला कर दिया।

हमले में पति बुरी तरह घायल हो गया। उसको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को पकड़ पर बाद में उसको मायके वाले के हवाले कर दिया। मडिय़ांव मधुवन विहार कालोनी में फल विक्रेता राकेश कुमार अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि राकेश की वर्ष 2003 में मधू से हुई थी।

राकेश के पिता चेतराम का कहना है कि मधु अक्सर मोबाइल फोन पर किसी दूसरे व्यक्ति से बात करती रहती थी। मधू की इस बात को लेकर राकेश से उसको कई बार मना भी किया था पर वह पति की बात मानने के लिए तैयार नहीं थी। 29 जुलाई की रात को भी मधू फोन पर ही बात कर रही थी। इस बात पर राकेश का उससे झगड़ा हो गया। मधू ने फोन कटाते हुए राकेश को सबक सीखाने की धमकी दी। बताया जाता है कि इसके बाद मधू ने राकेश पर चाकू से वार कर दिया।

हमले में राकेश के सीने व हाथ पर चाकू लगा और वह लहूलुहान हो गया। अचानक हुई इस घटना से परिवार के लोग सन्न रह गये। परिवार के लोग घायल राकेश को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां उसको भर्ती कराया गया। इस संबंध में राकेश के पिता ने मधू के खिलाफ मडिय़ांव कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने मधू को हिरासत में ले लिया और थाने में बैठा लिया। इसके बाद मधू के मायके वाले थाने पहुंचे और उसको अपने साथ लेकर चले गये।

राकेश के पिता का कहना है कि फिलहाल राकेश की हालत ठीक है और उसको प्राइवेट अस्पताल में इलाज हो रहा है। राकेश व मधू के 10 साल का एक बेटा भी है।

loading...

You May Also Like

English News