बनारसी पान का रंग किंग खान व अनुष्का शर्मा पर भी चढ़ा, देखिए तस्वीरें !

लखनऊ: बनारस आने वाला कोई भी शख्स खुद को बनारसी पान से दूर नहीं रख सकता है। बनारसी पान का स्वाद व रंग लोगों को अपनी तरफ खींच ही लेता है। बनारसी पान की शान से बालीवूड के किंग खान शाहरूख खान भी दूर नहीं रहे सके। बनारस अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे एसआरके ने न सिर्फ बनारसी पान कहाया बल्कि अपनी को-स्टार अनुष्का शर्मा को अपने हाथों से बनारसी पान चखाया।


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख सोमवार को फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन करने बनारस पहुंचे तो उनका जादू काशीवासियों के सिर चढ़कर बोला। सबसे ज्यादा क्रेज गल्र्स में रहा। अपने चहेते सितारे की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों युवतियां घंटों धूप में बेताब रहीं। शाहरुख के साथ फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी पहुंचीं। एक दुकान पर जाकर दोनों ने बनारसी पान का लुत्फ भी उठाया।

जब शाहरुख ने अपने हाथों से अनुष्का को पान खिलाया तो उनका एक्सप्रेशन देखने लायक था। पहडिय़ा स्थित एक इंस्टीट्यूट में अपने फैंस से फिल्म और दिल की बातें शेयर की। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी भी यहां मौजूद थे। बाबा भोलेनाथ की नगरी काशी में पहली बार फिल्म अभिनेता व सुपरस्टार शाहरुख खान पहुंचे थे। वह अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के लिए बनारस सोमवार की सुबह पहुंचे थे।

उनके साथ उनकी को.स्टार अनुष्का शर्मा व निदेश इम्तियाज अली भी मौजूद है। किंग खान को देखने के लिए वहां उनके फैन की भीड़ जमा थी। हर कोई उनकी एक नजऱ पाने के लिए बेताब था। एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा के लिए बालीवूड स्टार बाहर आये। इसके बाद वह लोग पहले से बुक अपने होटल में चले गये। शाम को उनका पहडिय़ा इलाके में स्थित अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पहुंचे और अपनी फिल्म का प्रामोशन किया और वहां के छात्रों से बातचीत भी की।

इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख खान उर्फ हैरी एक पर्यटक गाइड के रूप में नजऱ आएंगे और अनुष्का शर्मा उर्फ सेजल एक वकील है। वह यूरोप की सैर पर निकली है। फिल्म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी।

You May Also Like

English News