बड़ा हादसा: ट्रक व रोडवेज बस में टक्कर, 5 की मौत, 9 घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में हाईवे पर बेकाबू ट्रक ने रोडवेज बस में टक्कर मार दी। बस में सवार दंपती समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नौ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मुजफ्फरनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सहारनपुर से मुजफ्फरनगर आ रही मुजफ्फरनगर डिपो की अनुबंधित बस को सहारनपुर हाईवे पर बड़कली मोड़ के पास सामने से तेज गति से आ रहे दस टायरा ट्रक ने टक्कर  मार दी। इस हादसे में देवबंद के मोहल्ला बडजियाउलहक निवासी वसीम अख्तर व उनकी पत्नी  साइमा, सागर निवासी गांव मडकरीमपुर खतौली एक महिला और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रईस निवासी खालापार, अनुराधा निवासी मलीरा, मनीष निवासी नंगला कबीर, विनोद व पुष्पा निवासी जट नंगला, रिहान निवासी बिजनौर, सुमित खन्ना निवासी पंजाब, रविन्द्र निवासी बिजनौर व एक महिला घायल हो गई।

हादसे में मारी गई महिला व बच्ची की भी शिनाख्त नहीं हो सकी। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गये। आनन-फानन में पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए करीब के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मारे गये लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

You May Also Like

English News