59 की उम्र में भी इतनी फिट और खूबसूरत दिखती हैं रणबीर कपूर की मां, यकीन नहीं होगा

खूबसूरत और फिट दिखने का सपना हर महिला का पहला ख्वाब होता है। अपने इस ख्वाब को पूरा करने के लिए वो किसी उम्र की मोहताज नही होती। हाल ही में रणबीर कपूर की 59 साल की मॉम नीतू ने भी अपने फिट और फॉरएवर यंग रहने का राज खोल दिया है। अगर आप भी बिना जिम गए रणबीर कपूर की मॉम की तरह हॉट एंड ब्यूटीफुल दिखना चाहती हैं तो आपको बस यह छोटा सा काम करना होगा।  59 की उम्र में भी इतनी फिट और खूबसूरत दिखती हैं रणबीर कपूर की मां, यकीन नहीं होगानीतू सिंह खुद को फिट रखने के लिए एक प्रॉपर शेड्यूल फॉलो करती हैं। इसके लिए वो रोज लगभग 10 हजार कदम चलती हैं। इतना ही नहीं खुद को फिट रखने के लिए वो पूरे हफ्ते वर्कआउट भी करती रहती हैं। खास बात यह है कि नीतू का फिटनेस मंत्र कुछ ज्याद बड़ा नहीं है बल्कि आसान है। उनका कहना है कि बस खुद को एक्टिव बनाए रखो और जिम के पीछे बिल्कुल मत भागो। 

अपने एक इंटरव्यू के दौरान नीतू ने बताया फिल्में करने के दौरान उनका वजन 68 किलो था। जिसके बाद जीनत अमान और परवीन बॉबी स्लिम बॉडी का फैशन लेकर आएं। उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद उनका वजन 25 किलो बढ़ गया था। जिसे उन्होंने लगातार वर्कआउट करके मेंटेन किया। 

नीतू फिट रहने के लिए हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाती रहती हैं। नीतू ने कभी जिम जाने की आदत नहीं डाली। वो खुद को फिट रखने के लिए पाइलेट्स मैट, योगा, टोलर केजिस्टेंस एक्सरसाइज करती हैं और समय-समय पर अपने ट्रेनर से भी मदद लेती रहती हैं।  

नीतू का कहना है कि एक्सरसाइज करना उतना ही जरूरी है जितना की ब्रश करना। उनका कहना है कि खाना सही तरीके से खाना भी बेहद जरूरी होता है। नीतू ने बताया कि वो रात को डार्क चॉकलेट खाती हैं, जिसमें चीनी कम हो और वह हर दो घंटे के बाद खाना खाती हैं। 

You May Also Like

English News