6 सितंबर को भारत में लॉन्च हो सकता है Vivo V11

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो एक भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजे जा रहे हैं. इन्वाइट में Experience the 11 लिखा है. मतलब ये है कि कंपनी शायद भारत में Vivo V11 लॉन्च करेगी. हाल ही में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि यह दिखने में Oppo R17 जैसा लगता है.चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो एक भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इसके लिए मीडिया इन्वाइट्स भेजे जा रहे हैं. इन्वाइट में Experience the 11 लिखा है. मतलब ये है कि कंपनी शायद भारत में Vivo V11 लॉन्च करेगी. हाल ही में इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए थे जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि यह दिखने में Oppo R17 जैसा लगता है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo V11 में एज टू एज डिस्प्ले दी गई है और Oppo F9 से मिलती जुलती वॉटरड्रॉप स्क्रीन दी गई है. हाल ही में वियतनाम में Oppo F9 पेश किया गया है जिसमें काफी छोटा नॉच है और यह काफी हद तक बड़े नॉच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स से बेहतर दिखता है. कंपनी ने इसे वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले का नाम दिया है, क्योंकि इसका नॉच पानी की बूंद जैसा है.  आपको बता दें कि वीवो ने इस साल की शुरुआत में फुल व्यू डिस्प्ले के साथ Vivo V9 लॉन्च किया था.  इसमें 6GB रैम दिया जाएगा और इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB होगी.  फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा दिया जाएगा और इसमें भी कंपनी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दे सकती है. क्योंकि लगातार कंपनी ने अपने दोनों हाई एंड स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है. डुअल कैमरा सेटअप में पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का. ऐसा ही कैमरा Vivo Nex में भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है.  इस स्मार्टफोन में Android 8.1 Oreo पर आधारित Funtouc OS दिया जाएगा और इसकी बैटरी 3,400mAh की होगी. फिलहाल कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के  बारे में ज्यादा जानकारी नहीं शेयर की है. लेकिन आने वाले समय में इसके बारे में और भी जानकारियां सामने आएंगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक Vivo V11 में एज टू एज डिस्प्ले दी गई है और Oppo F9 से मिलती जुलती वॉटरड्रॉप स्क्रीन दी गई है. हाल ही में वियतनाम में Oppo F9 पेश किया गया है जिसमें काफी छोटा नॉच है और यह काफी हद तक बड़े नॉच डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स से बेहतर दिखता है. कंपनी ने इसे वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले का नाम दिया है, क्योंकि इसका नॉच पानी की बूंद जैसा है.

आपको बता दें कि वीवो ने इस साल की शुरुआत में फुल व्यू डिस्प्ले के साथ Vivo V9 लॉन्च किया था.  इसमें 6GB रैम दिया जाएगा और इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB होगी.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा दिया जाएगा और इसमें भी कंपनी अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दे सकती है. क्योंकि लगातार कंपनी ने अपने दोनों हाई एंड स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है. डुअल कैमरा सेटअप में पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का. ऐसा ही कैमरा Vivo Nex में भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है.

इस स्मार्टफोन में Android 8.1 Oreo पर आधारित Funtouc OS दिया जाएगा और इसकी बैटरी 3,400mAh की होगी. फिलहाल कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के  बारे में ज्यादा जानकारी नहीं शेयर की है. लेकिन आने वाले समय में इसके बारे में और भी जानकारियां सामने आएंगी.

You May Also Like

English News