6000 लड़कियों का दिल तोड़कर इस लड़की से शादी करने जा रहे हैं ‘बाहुबली’ प्रभास, अनुष्का शेट्टी नहीं हैं वो लड़की…

नई दिल्ली: फिल्म इंड्रस्ट्री में अक्सर सितारों के लिंक अप की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में बाहुबली  के लीड कैरेक्टर अनुष्का शेट्टी और प्रभास के लिंक अप की खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।6000 लड़कियों का दिल तोड़कर इस लड़की से शादी करने जा रहे हैं ‘बाहुबली' प्रभास, अनुष्का शेट्टी नहीं हैं वो लड़की...मॉर्निंग सेक्स के लिए रात से ही कर लें ये कुछ खास तैयारियां…तभी आएगा पूरा मजा

इतना ही नहीं कहा जा रहा था कि बाहुबली 2 की सफलता के बाद पूरे भारत से प्रभास को 6 हजार से ज्यादा लव लेटर मिले हैं। इन लव लेटर्स में लड़कियों ने प्रभास से शादी की इच्छा जताई थी।

कार में सेक्स कर रहे थे युवक-युवती, नहीं हुआ कंट्रोल, और ऐसे हुई मौत…

लेकिन लगता है प्रभास सभी लड़कियों का दिल तोड़कर शादी करने का प्लान बना चुके हैं। अगर आप सोच रहे हैं प्रभास अनुष्का से शादी करने वाले हैं तो हम आपको बता दें आप गलत हैं। दोनों की डेटिंग की खबरें तो आ रही थीं लेकिन प्रभास किसी और से शादी करने को सोच रहे हैं।​

खबर आ रही है कि प्रभास ने शादी के लिए हां कह दी है। जो खबरें मीडिया में चल रही हैं उसके मुताबिक रासी सीमेंट के चेयरमैन भूपित राजा की पोती का रिश्ता प्रभास के लिए आया है जिसे प्रभास ने स्वीकार कर लिया है। हालांकि इस बारे में अभी तक प्रभास या उनके परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

प्रभास और अनुष्का के अफेयर की चर्चा अक्सर चर्चा का विषय होती है। कहा तो ये भी जाता है कि 2 साल पहले अनुष्का की शादी तय हुई थी लेकिन प्रभास के कहने पर अनुष्का ने शादी से मना कर दिया। दरअसल प्रभास चाहते थे कि अनुष्का पूरा ध्यान बाहुबली 2 की शूटिंग पर लगाए। खुद प्रभास ने भी बाहुबली की वजह से 5 साल शादी नहीं की।

You May Also Like

English News