6000 लड़कियों के प्रपोजल ठुकरा चुके ”बाहुबली” का दिल आया इस हीरोइन पर…

मुंबईः बाहुबली 2 की सफलता के बारे में अब तक तो पूरा भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देश जान चुके हैं। यहां तक कि हॉलीवुड भी बाहुबली की इतनी बड़ी सफलता से हैरान है। बाहुबली की शानदार सफलता के बाद हर कोई जानना चाहता है कि प्रभास की पर्सनल लाइफ कैसी है और वह शादी कब करेंगे। 6000 शादी के प्रस्ताव ठुकरा चुके प्रभास का दिल बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण पर अटका है।बाहुबली 2 की सफलता के बारे में अब तक तो पूरा भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देश जान चुके हैं। यहां तक कि हॉलीवुड भी बाहुबली की इतनी बड़ी सफलता से हैरान है। बाहुबली की शानदार यह भी पढ़े:> अभी-अभी: बाबा रामदेव ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया कुछ ऐसा….तेजी से तस्वीरें हुई वायरल…

‘बाहुबली 2’ में किरादार और एक्ट‍िंग से लाखों लड़कियों की पसंद बन चुके प्रभास को बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बहुत पसंद हैं। इस का खुलासा खुद बाहुबली यानी प्रभास ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। जी हां, ये सच है कि प्रभास का सीक्रेट क्रश दीपिका पादुकोण हैं। प्रभास ने बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण बेहद पसंद हैं और वह एक फिल्म तो जरूर उनके साथ करना चाहते हैं।

बाहुबली फिल्म की वजह से प्रभास ने अभी तक शादी नहीं की है। प्रभास और बाहुबली के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की ये साथ में तीसरी फिल्म थी। 2005 में दोनों ने साथ ‘छत्रपति‍’ बनाई थी। हालांकि इसमें इनको बाहुबली जैसी शानदार सक्सेस नहीं मिली। 

You May Also Like

English News