Big Breaking: स्कूल जा रही छात्रा की बीच सड़क पर बेरहमी से हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था पर उड़ रहे सवाल के बीच बलिया जपनद में भी एक सनसनीखेज वारदात ने पुलिसिंग व कानून-व्यवस्था को एक बार फिर कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। छोटी बहन के साथ स्कूल जा रही 12 वीं की एक छात्रा की बीच सड़क पर चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गयी।

इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बलिया के बांसडीह रोड के बजहां गांव में जितेन्द्र दूबे अपने परिवार के साथ रहता है। जितेन्द्र की 17 वर्षीय बेटी रागिनी एक प्राइवेट स्कूल में 12 वीं की छात्रा है। बताया जाता है कि रोज की तरह रागिनी मंगलवार की सुबह अपनी छोटी बहन के साथ साइकिल से स्कूल जा रही थी। शंकरपुर गांव के पास स्थित काली मंदिर के पास एक बाइक सवार दो बदमाशों ने उसको रोकने की कोशिश की।

रागिनी ने जब साइकिल नहीं रोकी तो बाइक सवार आरोपियों ने उसको धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद आरोपियों ने रागिनी पर चाकूओं से ताबड़तोड़ कई वार कर दिये। घटना के समय चट्टी पर मौजूद लोग तमाशबीन बने रहे और हमलावर हवा में चाकू लहराते फरार हो गए। राहगीरों की मदद से घायल रागिनी को जिला अस्पताल पहुंचाया गयाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह व शहर कोतवाल शशिमौली पांडे ने परिजनों से घटना की जानकारी ली। परिजनों के अनुसार हमलावर पिछले कुछ दिनों से छात्रा का पीछा कर बातचीत करने का दबाव बना रहा था। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है और पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

You May Also Like

English News