सीएम योगी आदित्यनाथ का बलिया दौरा स्थगित, जानिए क्यों

लखनऊ : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का 11 अगस्त को बलिया का दौरा स्थगित कर दिया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ 11 अगस्त को बलिया की जगह दिल्ली में उपराष्टï्रपति वैंकेया नायडु के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे।


फिलहाल आज मुख्यमंत्री महाराजगंज व सिद्घार्थनगर के दौरे पर हैं। यहां पर वह विकास कार्य और कानून-व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। इसके बाद सीएम शाम को ही दिल्ली के लिए रवाना हो जायेगें। सीएम के बलिया दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासन ने सारी तैयारियों पूरी कर ली थीं। सीएम का बलिया में पूर्व प्रधान परशुराम के घर भोजन का भी कार्यक्रम रखा गया था।

वहीं आज महराजगंज जनपद पहुंची सीएम योगी आदित्यनाथ में गार्ड ऑफ ऑनर के बाद पौधरोपण किया। महराजगंज के बाद उनका आज ही सिद्धार्थनगर का भी दौरा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को महराजगंज के चेहरी के आइटीएम कालेज पहुंचे। जहां पर पौधरोपण किया। वह यहां पर वह पार्टी नेताओं के साथ 15 मिनट तक विचार विमर्श और यहां की स्थानीय समस्याओं पर चर्चा करेंगे।

इसके बाद योगी आदित्यनाथ कलेक्ट्रेट स्थित बुद्धा सभागार में समीक्षा बैठक करेंगे। समीक्षा बैठक के बाद घुघली में विद्यालय का उद्घाटन व चैनपुर गांव में सहभोज कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उनके जिले के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं। मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था बेहद मुस्तैद करने के लिए 17 जिलों से फोर्स आई है।

पीटीएस गोरखपुर को सुरक्षा की कमान सौंपी गई है। पांच एएसपी, 15 सीओ, 25 थाना प्रभारी 135 उप निरीक्षक, 800 आरक्षी व तीन कंपनी पीएसी तैनात है।

You May Also Like

English News