Nude होकर विधवा को सिरफिरा करता है काल! एफआईआर दर्ज

लखनऊ : इसको पागलपन कहा जाये या फिर सनकी मिजाज। जान व पहचान होने के बावजूद भी एक विधवा को एक सिरफिरा Nude होकर वीडियो कालिंग कर परेशान कर रहा है।

सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी नम्बर ब्लाक करने पर दूसरों नम्बरों से विधवा को अश्लील वीडियो व फोटोग्राफ भेजता है। पीडि़ता ने इस संबंध मेें वूमन पावर लाइन से शिकायत की। अब इस मामले में कैसरबाग कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गयी है।
कैसरबाग इलाके में एक विधवा अपने परिवार के साथ रहती हैं।

उनका कहना है कि कुछ समय से आशीष नाम का एक युवक उनके वाट्सअप नम्बर पर न्यूड होकर वीडियो कालिंग कर रहा है। उन्होंने जब आरोपी का नम्बर ब्लाक किया तो आरोपी अपने नम्बर बदल-बदल कर उनको अश्लील वीडियो, फोटो व मैसेज भेजकर परेशान करने लगा। पीडि़ता का कहना है कि वह आरोपी को जानती नहीं हैं।

उसके पास उनका नम्बर कहां से आया, यह भी उनको नहीं पता है। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीडि़ता ने सबसे पहले इस बात की शिकायत वूमन पावर लाइन से की। वूमन पावर लाइन के लोगों ने आरोपी को समझाने के साथ चेतावनी भी दी पर आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

अब पीडि़ता ने इस संबंध में आरोपी आशीष के खिलाफ कैसरबाग कोतवाली में छेडख़ानी व आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज करायी है। इस संबंध में इंस्पेक्टर डीके उपाध्याय का कहना है कि सर्विलांस की मदद से आरोपी के बारे में पता लगाया जा रहा है।

You May Also Like

English News