अभी-अभी: सीएम योगी के जनपद में बदमाशों ने लूटे 7 लाख रुपये, मचा हड़कम्प!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय इलाके में गोरखपुर में सोमवार की दोपहर बाइक सवार असलहाधारी बदमाशो ने अस्पताल के दो कर्मचारियों से असलहे के बल पर 7 लाख रुपये लूट लिये और फरार हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद घेराबंदी भी की पर कोई सफलता हाथ नहीं लगी।


गोरखपुर के आजाद चौक स्थित अंबेश्वरी पैलसे में डाक्टर रवि राय अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका दाउदपुर इलाके में रचित अस्पताल है। बताया जाता है कि सोमवार की दोपहर अस्पताल के कर्मचारी सत्यप्रकाश और शानू अस्पताल से सात लाख रुपये लेकर बाइेक से डाक्टर के घर जा रहे थे।

बताया जाता है कि दाउदपुर चौराहे से पहले बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने दोनों पर असलहा तान दिया और हाथ में मौजूद सात लाख रुपये लूट लेकर रूस्तपुर की तरफ फरार हो गये। दिनदहाड़े सात लाख की लूट की सूचना पाकर मौके पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंच गये।

पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जिले भर की नाकाबंदी की पर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। अब पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का मानना है कि लूट की वारदात किसी न किसी की मुखबिरी पर जरूर की गयी है। पुलिस के अलावा गोरखपुर क्राइम ब्रांच भी बदमाशों की तलाश में लगायी गयी है।

You May Also Like

English News