अभी-अभी: युवक के साथ मिलकर हेड टीचर पर गलत हरकत करने का लगा बड़ा आरोप  

  • गुरदासपुर.गुरदासपुर के गांव जौड़ा छत्तरां के सरकारी एलिमेंट्री स्कूल की हेड टीचर पर गांव के ही कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि उसके गांव के ही एक युवक के साथ संबंध हैं। वह युवक रोजाना कई घंटे उसके पास बैठा रहता है और गलत हरकतें करता है। इसके चलते पढ़ने वाले बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। इस संबंधी उच्चाधिकारियों को शिकायत देने के बाद वीरवार को एक बीपीईओ स्कूल में जांच करने पहुंची।
    अभी-अभी: युवक के साथ मिलकर हेड टीचर पर गलत हरकत करने का लगा बड़ा आरोप  
     
    इसके बाद शिकायतकर्ताओं का कहना है कि जांच के दौरान मौके पर पहुंचे कुछ अध्यापक यूनियनों के पदाधिकारियों द्वारा उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है। शिकायतकर्ता निशान सिंह, बलविंदर सिंह, हरजीत सिंह अन्य ने बताया कि गांव का ही एक युवक अकसर स्कूल में उक्त महिला हेड टीचर के पास 4-4 घंटे बैठा रहता है। उक्त महिला टीचर को कई बार समझाया गया है लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं रही।

    ये भी पढ़े: स्कूल हास्टल में बच्चों से घिनौनी हरकत, लोगों ने की तोडफ़ोड़ और हंगाम !

    इस संबंधी डीईओ विधायक को शिकायत भी की गई थी। उन लोगों ने मांग की है कि उक्त टीचर को सस्पेंड किया जाए या उनका तबादला कहीं और किया जाए। इसके बाद वीरवार को बीपीईओ ने शिकायत की जांच की है।
     
    बीपीईओ काहनूवान-1 नीलम कुमारी जब दोनों पक्षों की बात सुनकर बाहर आई तो वह पत्रकारों से भागती रही तथा कहती रही कि यह मामला उनके बस का नहीं है। बाकी उन्होंने दोनों पक्षों के बयान ले लिए हैं जिसे उच्चाधिकारियों को कार्रवाई के लिए भेज दिया जाएगा। 
    इस संबंध में महिला हेड टीचर का कहना है कि करीब दो साल पहले गांव का ही एक युवक उसे तंग करता था जिसके खिलाफ पुलिस को शिकायत भी दी थी। उस समय राजीनामा हो गया था। उसने कहा कि गांववासी अब उसी रंजिश के चलते मुझ पर आरोप लगा रहे हैं। मैं इन पर मानहानि केस करूंगी।
     
     

You May Also Like

English News