तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार महिला की ली जान, बस चालक और कंडक्टर दोनों हुए फरार 

  • गढ़शंकर. बादलों की राजधानी बस ने गढ़शंकर-होशियारपुर मेन रोड पर स्कूटी पर गढ़शंकर जा रही महिला को कुचल दिया। गांव गोलियां के पास हुए हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुई महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
    तेज रफ्तार बस ने स्कूटी सवार महिला की ली जान, बस चालक और कंडक्टर दोनों हुए फरार 

    ये भी पढ़े:  अभी-अभी: हलाला को लेकर अब-तक का सबसे बड़ा खुलासा, मौलवियों के गोरखधंधे का सच आया सामने

     मृतका की पहचान सलविंदर कौर (40) पत्नी परमजीत निवासी गांव पोसी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हादसा बस की तेज रफ्तार होने की वजह से हुआ। गढ़शंकर की पुलिस के अनुसार सलविंदर कौर स्कूटी पर अपने गांव से गढ़शंकर में किसी काम के लिए जा रही थी। रास्ते में गांव गोलियां के पास पहुंची तो होशियारपुर से गढ़शंकर की ओर तेज रफ्तार से रही बादलों की राजधानी कंपनी की बस ने उसे चपेट में लेकर कुचल दिया। इससे सलविंदर कौर को गंभीर जख्मी हो गई। उसे आसपास के लोगों की ओर से स्थानीय सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उसकी हालत को गंभीर देखते हुए नवांशहर के लिए रेफर कर दिया, यहां अस्पताल में सलविंदर ने दम तोड़ दिया।

    ये भी पढ़े: स्कूल हास्टल में बच्चों से घिनौनी हरकत, लोगों ने की तोडफ़ोड़ और हंगाम !

    घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस तेज रफ्तार में थी और बस चालक मोबाइल फोन भी सुन रहा था। हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर बस को घटनास्थल पर ही छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस की ओर से वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।
     
     

You May Also Like

English News