अमित शाह शिवराज के मंत्रियों से करेंगे परफॉर्मेंस रिपोर्ट पर सवाल-जवाब, एयरपोर्ट पर मंत्री करते रहे शाह का इंतजार

  • भोपाल.संगठन को मजबूत करने के लिए देश के विभिन्न स्थानों का दौरा कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को भोपाल पहुंचेंगे। वे यहां 61 घंटे में 10 बैठकें लेंगे। सबसे अहम बैठक शिवराज सरकार के मंत्रियों के साथ होगी। शाह रिपोर्ट के आधार पर मंत्रियों से सवाल-जबाव करेंगे। खासबात यह है कि सभी बैठकों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और काेर ग्रुप के सदस्य मौजूद रहेंगे।
    अमित शाह शिवराज के मंत्रियों से करेंगे परफॉर्मेंस रिपोर्ट पर सवाल-जवाब, एयरपोर्ट पर मंत्री करते रहे शाह का इंतजार
    राजधानी में उनके स्वागत के लिए भाजपा की प्रदेश इकाई कई दिन से तैयारियों में जुटी थी। शाह पार्टी की प्रदेश इकाई के कार्यालय में ही रुकेंगे। शाह पार्टी के ऐसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, जो तीन दिन प्रदेश कार्यालय में रुकेंगे। शाह शुक्रवार सुबह 10:30 बजे पहली बैठक लेंगे। इसमें पार्टी के केंद्रीय पदाधिकारी, प्रदेश कोर ग्रुप के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, संभागीय संगठन मंत्री, समेत जिला प्रभारी मौजूद रहेंगे।

    ये भी पढ़े: अभी-अभी: हलाला को लेकर अब-तक का सबसे बड़ा खुलासा, मौलवियों के गोरखधंधे का सच आया सामने

    इसी दिन से पार्टी अध्यक्ष का न केवल पार्टी सदस्यों बल्कि सामाजिक क्षेत्रों से जुड़े लोगों के साथ बैठकों का दौर शुरु हो जाएगा। अपने तीन दिवसीय प्रवास के दौरान शाह मंत्रिमंडल के सदस्यों और पूर्व सांसदों-विधायकों के साथ भी बैठक करेंगे। शाह का प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निवास पर दोपहर भोज का कार्यक्रम है। इसके लिए पार्टी के करीब तीन दर्जन चुनिंदा नेताओं को आमंत्रण दिया गया है। शाह मुख्यमंत्री निवास में सामाजिक प्रमुखों और संत समाज से भी मिलेंगे। शाम पांच बजे समन्वय भवन में उदय माहुरकर की किताब का विमोचन करेंगे। वे शौर्य स्मारक का भी भ्रमण करेंगे। शाह 20 अगस्त की रात दिल्ली लौटेंगे।

     
    बाइक रैली में युवाओं के साथ पहुंचेंगे कार्यालय
    शुक्रवार को सुबह 9 बजे वीआईपी सर्किट हाउस से स्वागत रैली के साथ वे प्रदेश कार्यालय के लिए प्रस्थान करेंगे और लालघाटी चौराहे पर पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे। वहां से युवाओं की बाइक रैली अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगवानी में रहेगी। वे वीआईपी रोड पर राजाभोज की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। यहां से कमला पार्क, पॉलीटेक्निक चौराहा, रोशनपुरा, अपेक्स बैंक, लिंक रोड होते हुए 7 नं. चौराहा पर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। वहां से सीधे भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रवेश करेंगे, जहां महिला मोर्चा की कार्यकर्ता उनका पारंपरिक स्वागत करेंगी।
    अमित शाह में विपक्ष के प्रति सम्मान की भावना नही : अजय सिंह
    नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा है कि गोरखपुर के एक अस्पताल में आक्सीजन न मिलने पर 60 से अधिक बच्चों की मृत्यु पर बयान में शाह ने कहा था कि इतने बड़े देश में ऐसे हादसे होते रहते हैं। साथ में उन्होंने जोड़ा कि विपक्ष तो इस्तीफा मांगते रहता है। सिंह ने कहा कि इसके बाद उन्होंने तय किया कि ऐसे संवेदनहीन और विपक्ष के प्रति असम्मान का भाव रखने वाले व्यक्ति से मिलने का कोई औचित्य नहीं है।
     
     
     

You May Also Like

English News