हैवानियत : पिता ने रुपये देने से किया इंकार तो बेटे ने पिता को जलाया!

लखनऊ: शराब का नशा इंसान को हैवान बना देता है। शराब के नशे के साथ रुपये का नशा अगर चढ़ जाये तो अपने गैर हो जाता है। शराब के नशे में चूर एक युवक ने रुपये न मिलने पर अपने पिता पर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। बंथरा इलाके मेें पैसा न देने पर गुरूवार देर शाम एक नशेड़ी युवक ने अपने बुजुर्ग पिता के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इस घटना में बुजुर्ग बुरी तरह झुलस गया और उसको गंभीर हालत में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस के पास इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है।


बंथरा गांव में 60 वर्षीय श्रीराम गौतम अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि गुरूवार दोपहर किसी काम के लिए बैंक से 10 हजार रुपये निकाल कर लाया था। बताते है कि श्रीराम ने इसी मे से कुछ रुपये खर्च कर अपनी बाइक की मरम्मत करायी। इसी बीच श्रीराम का बेटे सोनू को बैंक से रुपये लाने की भनक लगी तो वह श्रीराम से रुपये मांगते हुए बैंक में जमा सारे पैसे निकालकर लाने की बात कहने लगा।

इस बात पर श्रीराम ने उसकी बात से इनकार कर दिया। इसको लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया और सोनू नाराज होकर वहां से कहीं चला गया। रात करीब 9 बजे वह नशे में धुत होकर वापस घर लौटा और श्रीराम के पास मौजूद रुपये छीन लिए। श्रीराम ने विरोध किया तो सोनू ने पास में मिट्टी का तेल भरा रखा डिब्बा श्रीराम के ऊपर उड़ेल दिया और आग लगा दी। आग की लपटों में घिरे श्रीराम बुरी तरह झुलस गये।

उनकी चीख पुकार सुनकर परिवार के लोग मदद के लिए दौड़े। लोगों ने किसी तरह आग को बुझाया और सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इस बीच आरोपी सोनू मौके से फरार हो गया। परिवार वालों ने घायल श्रीराम को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में एसओ गोसाईगंज का कहना है कि अभी तक पीडि़त की तरफ से कोई तहरीर नहीं आयी है, जैसे ही शिकायत मिली थी, रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई की जायेगी।

You May Also Like

English News