डेरा सच्चा सौदा प्रमुख पर समर्थकों से कोई गलत प्रतिक्रिया न करने की अपील, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

जालंधर। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के खिलाफ साध्वी यौन शोषण मामले में सीबीआइ अदालत के 25 अगस्त को आने वाले फैसले से पहले पंजाब व हरियाणा सरकार पूरी तरह चौकस हो गई। पंजाब ने डेरों के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस व पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी है। सिर्फ पटियाला में ही 80 कंपनियां तैनात की गई हैं।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख पर समर्थकों से कोई गलत प्रतिक्रिया न करने की अपील, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई

उधर, केंद्र ने हरियाणा को 35 कंपनियां भेज दी हैैं। यहां खुला पेट्रोल बेचने पर रोक लगाई जा चुकी है। कुछ जिलों में कभी भी इंटरनेट सेवा बंद की जा सकती है। धारा 144 लागू कर दी गई है।

ये भी पढ़े: अब राहुल गांधी शनिवार को जायेंगे गोरखपुर,पीडि़त परिवारों से करेंगे मुलाकात!

पंजाब के मालवा के सबसे संवेदनशील शहर बठिंडा में शुक्रवार को पुलिस टीमों ने कड़ी नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की। मोगा में नाम चर्चा घर के बाहर भी एहतियात के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। फरीदकोट में भी पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। फिरोजपुर में पुलिस ने काउंटर इंटेलीजेंस के कुछ कर्मचारी डेरों के अंदर व बाहर लगाए हैं। बरनाला जिला प्रशासन ने पांच कंपनियों की मांग ही है। राजस्थान व महाराष्ट्र में भी अनुयायियों पर नजर रखी जा रही है।

डेरा प्रमुख बोले, कोई गलत प्रतिक्रिया न दें

मोगा जिले के डेरा प्रेमियों का एक वफद वीरवार शाम को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत राम रहीम से सिरसा में मिला। मुलाकात के दौरान संत राम रहीम ने संगत को आदेश दिया कि अपने जिले में संगत ऐसा कोई काम न करे, जिससे हालात खराब हों। कोर्ट का फैसला कुछ भी हो, लेकिन संगत फैसले पर गलत प्रतिक्रिया न दे। संगत धैर्य रखे। जो भी गलत करेगा उसे भगवान देखेगा।

शांति भंग नहीं होने देंगे: कैप्टन

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद सिंह ने स्पष्ट किया है कि किसी को भी सूबे के अमन-चैन में विघ्न डालने की इजाजत नहीं दी जाएगी। पुलिस को चौकस रहने के निर्देश दिए जा चुके हैं। हर हाल में शांति कायम रहेगी।

 

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com