घर छोड़कर हो रही थी फरार 10वीं की छात्रा अपने प्रेमी के साथ, पब्लिक ने पुलिस को सौंपा

शेरघाटी. बिहार के गया जिले के शेरघाटी में करीब एक साल से एक दूजे के साथ जीने मरने की कसमें खाने के बाद अपने घर से दूर नई दुनियां बसाने के लिए शुक्रवार को एक प्रेमी युगल शेरघाटी बस स्टैंड पहुंचे। यात्री बस पर बैठकर भागने की तैयारी में थे कि आसपास के लोगों को जोड़े पर संदेह हुआ। लोगों ने पुलिस के हवाले किया…
घर छोड़कर हो रही थी फरार 10वीं की छात्रा अपने प्रेमी के साथ, पब्लिक ने पुलिस को सौंपा
 
इसके बाद आसपास के लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस युवक युवती से थाने में पूछताछ कर रही है। शहर के नई बाजार के रहनेवाली दसवीं कक्षा की एक छात्रा और कमात गांव के सुबोध शर्मा के बीच आने-जाने के क्रम में दोस्ती हुई। मिलते जुलते धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। फिर क्या था, दोनों ने पूरी जिंदगी साथ बिताने का वादा किया और मौका मिलते ही फरार होने के लिए बस स्टैंड पहुंच गए। लेकिन प्रेमी जोड़े की हरकत के कारण स्थानीय लोगों के निगाह में गए। आसपास के लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। इधर पुलिस ने पूछताछ के बाद छात्रा को परिजनों के हवाले कर दिया लेकिन युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।
 
क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
एसएचओ अरूण कुमार ने बताया कि लड़का लड़की दोनों नाबालिग है और किसी की ओर से लिखित शिकायत नहीं की गई है। इसलिए पूछताछ के बाद दोनों को छोड़ दिया गया।

 

You May Also Like

English News