शर्मनाक: लखनऊ में चलती बस में विदेशी महिला से छेडख़ानी

लखनऊ :चारबाग से दिल्ली के लिए रोडवेज बस में बैठी एक विदेशी महिला से दो युवक शराब के नशे में छेडख़ानी करने लगे। वह लोग महिला को जबरन शराब पीने और चिप्स खाने का दवाब बना रहे थे। विदेशी महिला ने इस बात की शिकायत बस परिचालक से की तो परिचालक ने मडिय़ांव कोतवाली के सामने बस रोक दी और दोनों आरोपियों पर पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस दौरान दोनों आरोपियों ने परिचालक के साथ भी मारपीट की और उसको धमकाया भी। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फतेहपुर जनपद निवासी गया प्रसाद साहू यूपी रोडवेज में परिचालक के पद पर तैनात है। उसका कहना है कि बीते 18 अगस्त की रात वह सवारियों को चारबाग से दिल्ली के लिए लेकर निकला।

बस में एक विदेशी महिला भी बैठी थी। इस बीच रायबरेली जनपद के रहने वाले राहुल गौड़ व सोने लाल शराब के नशे में विदेशी महिला से छेडख़ानी करने लगे। विदेशी महिला ने पहले तो उनकी हरकतों को नज़र अंदाज किया। इसके बाद आरोपी महिला पर शराब पीने व चिप्स खाने का दवाब बनाने लगे। आरोपियों की हिम्मत बढ़ती देख विदेशी महिला ने फौरन उनकी शिकायत बस परिचालक से की। इस बीच बस मडिय़ांव पहुंच चुकी थी।

परिचालक ने बस को मडिय़ांव कोतवाली के सामने रूकवा दिया। उसने फौरन ही दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। इस पर शराब के नशे में धुत दोनों आरोपी परिचालक के साथ मारपीट करते हुए उसको नौकरी से बर्खास्त करवाने की धमकी देने लगे। इस सबके बावजूद भी परिचालक ने दोनों को मडिय़ांव पुलिस के हवाले कर दिया। परिचालक ने दोनों के खिलाफ मडिय़ांव कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने दोनों को छेडख़ानी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर मडिय़ांव का कहना है कि दोनों आरोपी दिल्ली नौकरी के लिए जा रहे थे।

You May Also Like

English News