65 की उम्र में हॉलीवुड एक्टर हैरी एंडरसन ने कहा दुनिया को अलविदा

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैरी एंडरसन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सुनने में आई है. हैरी एंडरसन का 65 की उम्र में निधन हो गया हैं. हैरी को मशहूर शो ‘नाइट कोर्ट’ के जज के तौर पर जाना जाता है. ये एक कॉमेडी शो है जिसमे हैरी को जज हैरी स्टोन के बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है. सूत्रों की माने तो हैरी को उत्तरी कैरोलिना के ऐशविल में उनके घर पर मृत हालत में पाया गया. जब पुलिस अधिकारी एंडरसन के घर पहुंचे तो उनका मृत शरीर उनके घर पर ही पड़ा हुआ मिला.हैरी एंडरसन

हैरी ने कई शोज़ में काम किया है. उन्होंने ‘नाईट कोर्ट’ के अलावा डेव बैरी के शो ‘डेव्ज वर्ल्ड’ में भी उनके साथ काम किया है. ‘डेव्ज वर्ल्ड’ शो चार सीजन तक चला है. इस शो में भी एंडरसन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इन दोनों शोज़ के अलावा एंडरसन ‘टेल्स फ्रॉम द क्रिप्ट’, ‘पार्कर लुइस कान्ट लूज’ और ‘द जॉन लारोकेट शो’ जैसे और भी कई शोज़ में नजर आए हैं. हालाँकि इस सभी टीवी शोज़ में एंडरसन अतिथि भूमिका में नजर आए थे.

फैंस एंडरसन के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी है. सोशल मीडिया पर भी एंडरसन को श्रद्धांजलि देना शुरू हो गया है. सूत्रों की माने तो एंडरसन की मौत 16 अप्रैल को ही हो गई थी. हालाँकि अब तक उनकी मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है.

You May Also Like

English News