शर्मनाक: 65 वर्षीय बुजुर्ग ने किया अपनी ही 4 साल की पोती का रेप

एक 65 वर्षीय बुजुर्ग पर 4 साल की पोती का बलात्कार करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं शख्स बच्ची की दादी ने उसे मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। आरोपी झारखंड के जमशेदपुर का रहने वाला है और अकसर गुड़गांव में पीड़िता के घर आना-जाना करता था। पुलिस ने इस दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और दोनों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम जमशेदपुर भेज दी है। शर्मनाक: 65 वर्षीय बुजुर्ग ने किया अपनी ही 4 साल की पोती का रेप

पुलिस के मुताबिक पीड़ित बच्ची का परिवार सेक्टर 59 के हाइराइज अपार्टमेंट में रहता है। बच्ची की मां की शिकायत के मुताबिक बीते साल मार्च महीने में ही बेटी ने पहली बार प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की थी। बच्ची को डॉक्टर्स के पास ले जाया गया लेकिन किसी को भी परेशानी समझ नहीं आई।

शिकायत में बच्ची की मां ने कहा, ‘जब बच्ची ने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की तो पहले तो कुछ दिन नजरअंदाज किया गया, लेकिन जब उसने बताया कि खुदके दादा ने उसका रेप किया है, और उसकी दादी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है, तब हम पुलिस के पास आए।’ पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

You May Also Like

English News