शेख पर भड़की सलमान खान की ये एक्ट्रेस, कही ऐसी बात की मिलने लगी धमकी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने एक 16 साल की नाबालिग लड़की की उसके दादा की उम्र के एक विदेशी से ‘जबरन’ शादी कराए जाने का मामला सामने आने पर भड़क गई हैं। सना खान ने इस मामले में शादी करने वाले 65 वर्षीय बुजुर्ग को समकी बताते हुए उसे मारने की मात कही है। आपको बता दें कि एक 65 साल के बुजुर्ग शेख द्वारा हैदराबाद की 16 वर्षीय छात्रा को खरीद कर उससे निकाह करने की घटना सामने आते ही मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक पर यह सुर्खियों में छा गया।शेख पर भड़की सलमान खान की ये एक्ट्रेस, कही ऐसी बात की मिलने लगी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि हैदराबाद की रहने वाली नाबालिग लड़की की शादी ओमान के 65 साल के एक शेख से हुई है लेकिन अब लड़की की मां अपनी बेटी को ओमान से वापस भारत बुलाने की मांग कर रही है। नवाब साहब कुंटा की रहने वाली लड़की की मां सईदा उन्निसा ने बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर अपनी बेटी को मस्कट से वापस बुलवाए जाने की गुहार की है। बताया गया कि ओमान से आए शेख ने छात्रा को उसके परिजनों से 5 लाख रुपए में खरीदा था। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस घटना की तुलना बॉलीवुड की फिल्म बाज़ार से करते हुए लिखा कि गरीबी के चलते अपनी बेटी को कौन बेचता है भला। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने कहा कि इतनी गरीबी थी तो अपनी किडनी या गुर्दा बेचना था, बच्ची को क्यों बेच दिया।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: थानों पर त्यौहारों के मनाये जाने को लेकर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान !

इसी मुद्दे पर सलमान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स के साथ फिल्मों में अपना धमाल मचा चुकी मुस्लिम एक्ट्रेस सना खान ने अपनी भड़ास निकाली है। सना खान ने कहा इस खबर के लिंक को ट्वीट करते हुए लिखा कि सबसे पहले तो ये 65 साल का बुड्ढा कहीं से भी शेख नजर नहीं आता है। ये कोई सनकी इंसान है। इसे तो पकड़कर जमकर पीटना चाहिए।

 

सना खान के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उनसे सहमतचि दिखाई को कुछ मुस्लिम यूजर्स ने उन्हें ही भला बुरा कहना शुरू कर दिया। ऐसे ही एक यूजर ने सना खान के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आखिर तुम क्यों इस मसले में अपनी टांग अड़ा रही हो। तुम जो काम करती हो उसमें ये लोग तो तुम्हें नहीं टोकते फिर तुम क्यों ऐसे बोल रही हो।

ये भी पढ़े: #Confirm: TV पर मशहूर शो ‘बिग बॉस 11’ की पहली सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बनी ये एक्ट्रेस…

 

You May Also Like

English News