Breaking: पशु तस्करों ने दारोगा को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लगातार पुलिस पर हमलों की घटना से पुलिस का इकबाल गिरता जा रहा है। अब यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के के मैगलगंज थाने में तैनात दारोगा सूर्यमणि यादव को कल देर रात वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों ने गोली मार दी।

वाहन में पशु लदे थेए पशु तस्कर दारोगा को गोली मारने के बाद पिक अप वैन सहित भागने में सफल रहेए जबकि घायल दारोगा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। लखीमपुी खीरी जिले की मैगलगंज चौकी में तैनात दारोगा कल दे रात लखनऊ- दिल्ली नेशनल हाईवे पर दारोगा एसएस यादव चेकिंग कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने भैस चोरी कर भाग रहे पिकअप सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने दारोगा को गोली मार दी और पिकअप लेकर भाग निकले। दारोगा को गोली लगने की सूचना पाकर मौके पर एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये। आनन-फानन में घायल दारोगा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस की कई टीमों को हमलावरों की तलाश में लगा दिया गया है। दारोगा एसएम यादव को गोली सीने में लगी है। एसपी सीतापुर मृगेंद्र सिंह के साथ सीओ मितौली एलडी भारती, सीओ सिटी सीतापुर योगेंद्र सिंह जिला अस्पताल में बराबर उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हैं।

You May Also Like

English News