66 साल का ये शख्स शर्टलेस हो जाए तो सलमान खान भी फेल, इनकी बॉडी के दीवाने हैं नौजवान

आज कल के नौजवान बॉडी बिल्डिंग का शौक रखते हैं। लेकिन इस शख्स को देखिए 66 साल की उम्र में भी इनका यह शौक कायम है। कहते हैं कि इन्हें यह शौक 51 साल पहले लगा था और आज तक वह बरकरार है। 66 साल का ये शख्स शर्टलेस हो जाए तो सलमान खान भी फेल, इनकी बॉडी के दीवाने हैं नौजवान

सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह है कि इन्होंने बिना किसी सप्लीमेंट या स्टेरॉयड के ऐसी बॉडी बनाई है। वहीं आजकल के युवा बॉडी बनाने के लिए क्या-क्या नहीं करते।

घंटों जिम में गुजारने, खास डाइट लेने से लेकर महंगे सप्लीमेंट तक खाते हैं। फिर भी इस शख्स जितनी उम्र तक इन युवाओं की यह ताकत और शरीर की कसावट टिक पाएगी, यह कह पाना बेहद मुश्किल है।

एक रिपोर्ट की मानें तो यह शख्स पेशे से मजदूर है और मजदूरी कर गुजारा करता है। इनका नाम है प्रेम लाल निषाद। यह झारखंड में रायगढ़ के रहने वाले हैं। इन्हें जब कोई शर्टलेस देख लेता है, तो उनकी बॉडी देख हैरान रह जाता है।

ये न तो कोई खास डाइट लेते हैं और न रोज दूध और अंडे खाते हैं। दरअसल, यह सब डाइट में लेने के लिए उनकी जेब में इतने पैसे ही नहीं है। बस जो रूखा-सूखा मिल जाता है, उसी को खाकर ये कसरत करते हैं।

कहते हैं कि 51 साल पहले धर्मेंद्र की फिल्म फूल और पत्थर देखकर प्रेम लाल को बॉडी बिल्डिंग का जुनून सवार हुआ, वो आज भी सिर चढ़कर बोल रहा है। प्रेम चंद सुबह 4 बजे उठते हैं और रात को 9 बजे सो जाते हैं। काम के साथ वो जिम में जमकर वर्कआउट करते हैं। 

You May Also Like

English News