अभी-अभी: सीएम योगी आदित्यनाथ को बलिया में दिखाये गये काले झण्डे

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज बलिया, आजमगढ़ व वारणसी के दौरे पर हैं। सबसे पहले सीएम बलिया पहुंचे और हेलीकाप्टर से बाढग़्रस्त इलाकों का दौरा किया। सीएम ने बाढ़ पीडि़तों से मुलाकात की और उन्हें राहत सामग्री भी बांटी। इस दौरान संबोधन के दौरान सीएम को कुछ युवकों काले झण्डे भी दिखे। पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है।


सीएम योगी बाढ़ पीडि़तों की सुधि लेने के लिए तय समय से 20 मिनट पहले ही बलिया पहुंच गए। बाढग़्रस्त इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करने के बाद सीएम योगी ने बलिया के सिंगही में राहत सामग्री बांटी। सीएम योगी ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद कहा कि अगर किसी की मौत बाढ़ से होती है तो उसके परिवार को चार लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

वहीं जिन लोगों का घर बाढ़ की चपेट में आएगा उन्हें भी सरकार मुआवजा देगी। सीएम योगी एक जगह पर लोगों को संबोधित कर रहे थे कि उसी दौरान कुछ छात्रों ने सीएम योगी को काले झंडे दिखाए। छात्रों का आरोप था कि बलिया के बहुचर्चित रागिनी दूबे हत्याकांड की पुलिस निष्पक्ष तरीके से जांच नहीं कर रही है। साथ ही आरोपी को बचाने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच की मांग की। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने काला झण्डा दिखाने वालों युवकों को हिरासत में ले लिया है। वहीं राहत सामग्री बांटने के बाद सीएम योगी आजमगढ़ के लिए रवाना हो गए। शाम को सीएम योगी का बनारस जाने का कार्यक्रम है।

You May Also Like

English News