Breaking: लखनऊ में पड़ी डकैती, डकैतों ने महिला को लगाया करंट

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के काकोरी इलाके कुसमौरा गांव में एक बार फिर डकैतों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। चंद रोज पहले इस गांव में एक किसान के घर डकैतों ने धावा बोला था। पुलिस अब तक उस घटना का खुलासा भी नहीं कर पायी थी कि बीती रात बदमाशों ने फिर गांव के एक घर को टारगेट बनाया। बदमाशों ने घर में मौजूद अकेली महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की। इस दौरान जब महिला ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसको पीट-पीट कर लहुलुहान कर दिया। महिला का कहना है कि बदमाशों ने उसको बिजली का करंट भी लगाया। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


काकोरी के कुसमौरा गांव में तारा देवी बीती रात को अपने घर में अकेली थीं। पीडि़ता के ने बताया कि वह घर में सो रही थी कि रात करीब 1.20 बजे छत फांदकर आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश घर में दाखिल हुए। बदमाशों के हाथ में असलहे, लोहे के रॉड थे और सभी ने मुंह बांध रखा था। घर में घुसते ही बदमाशों ने तारा देवी को घेर लिया और उससे जेवर मांगे। इस पर तारा देवी ने जेवरात देने से इनकार कर दिया।

इस पर बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और बेरहमी से पीटने लगे। बदमाशों की पिटाई से जब वह चीखने लगी तो बदमाशों ने उसे बिजली का करंट लगाया। इस दौरान बदमाशों ने घर में रखी करीब 16 हजार रूपये की नगदी और 40 हजार रुपये के जेवर लूट लिये। घंटो घर खंगालने के बाद बदमाश फरार हो गये। बदमाशों के जाने के बाद तारा देवी ने मदद के लिए शोर मचाया तो पड़ोसी इक_ा हो गये। ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में तारा देवी को इलाज केलिए अस्पताल में भर्ती कराया। तारा देवी की हालत फिलहाल नाजुक बतायी जा रही है।

पुलिस ने डकैती को फिर बताया चोरी
ग्रामीणों ने बताया कि कुसमौरा गांव में अभी एक सप्ताह पहले भी बदमाशों ने एक घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया था। इस दौरान बदमाशों ने एक युवक की पिटाई ीाी की। इस मामले में भी पुलिस ने डकैती की जगह हलकी धाराओं मेें रिपोर्ट दर्ज कर थी। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस इलाके में कभी गश्त नहीं करती। अब तारा देवी के घर हुई घटना को काकोरी पुलिस ने एक बार फिर चोरी बताकर मामले को दबाने की कोशिश की है।

You May Also Like

English News