Big Breaking: जब कैबिनेट मंत्री के बंगले में घुसा पानी, तब क्या हुआ!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में रविवार की सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश ने शहर में जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। सोमवार की सुबह हुई तेज बारिश ने सड़कों व भवनों को जलमग्न कर दिया। चारों तरफ पानी ही पानी नज़र आ रहा था। तेज बारिश के चलते यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्घार्थनाथ सिंह को भी मुसीबत से दो चार होना पड़ा। स्वास्थ्य मंत्री के सरकारी बंगले में चारों तरफ से पानी भर गया और छत से पानी के धारा बहने लगी।


स्वास्थ्य मंत्री सिद्घार्थनाथ सिंह गौतमपल्ली इलाके में सरकारी बंगले में रहते हैं। बताया जाता है कि सोमवार की सुबह हुई तेज बारिश के दौरान उनके सरकारी बंगले के भीतर बारिश का पानी घुसा गया। मंत्री के कमरे की छत से ऐसे टपक रहा पानी जैसे फव्वारा चल रहा हो। बंगले में पानी भरने के बाद मंत्री ने ट्विट किया। उन्होंने ट्विट पर लिखा कि बंगले की मरम्मत के लिए कई बार कहा गया पर अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया।


ट्विट में उन्होंने कहा है कि लखनऊ में मिला सरकारी बंगला खाराब हालत में हैं। अफसरों की लापरवाही के चलते मंत्री काफी नाराज हैं। वहीं राजधानी लखनऊ में हो रही है जोरदार बारिश के चलते कई सरकारी कालोनियों में भरा पानी भर गया।

भारी बारिश का आतंक: योगी मंत्री के घर की टपकी छत, दुखी होकर की शिकायत....

शहर के केकेसी, मवैया पुल , चारबाग रेलवे स्टेशन, पूर्वोत्तर रेलवे दफ्तर, हाथी पार्क के पुल, हजरतगंज, मडिय़ांव स्थित अन्य कई इलाकों में पानी भर गया। शहर में जल भराव के चलते लोगों को खासी दिक्कत का सामान करना पड़ा।

दफ्तर जाने वाले और स्कूली बच्चों को काफी दिक्कत उठानी पड़ी। लोगों ने नगर निगम पर कई आरोप लगाये हैं। बारिश के मौसम से पहले नगर निगम जल निकासी को लेकर कुछ भी नहीं करता है और इसी के चलते लोगों को दिक्कत से दो चार होना पड़ता है।

You May Also Like

English News