जब नशेड़ी इंजीनियर ने थाने में पुलिस वाले को चढ़ा थप्पड़!

लखनऊ : एक साफ्टवेयर इंजीनियर ने राजधानी लखनऊ के फैजाबाद हाईवे पर ऐसा हंगामा किया कि लोग उसकी हरकत देख दंग रह गये। आरोपी साफ्टवेयर इंजीनियर ने शराब के नशे में खूब हंगामा काटा। मौके पर पहुंची पुलिस उसको पकड़कर कोतवाली ले आयी तो आरोपी ने कोतवाली में भी हंगामा किया और इसी दौरान एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दी। इसके बाद पुलिस ने उसको मेडिकल कराया और 34 पुलिस एक्ट में उसको चालान कर दिया।


बताया जाता है कि रविवार की रात पुलिस कंट्रोल रूम को इस बात की सूचना मिली कि देव रोड पर एक युवक नशे की हालत में सड़क के बीचो-बीच हंगामा कर रहा है। वह रास्ते चलते हुए लोगों से अभद्रता कर रहा है। मौके पर पुलिस की टीम वहां पहुंच गयी। पुलिस ने उसका समझाने की कोशिश की तो वह पुलिस वालों से ही उलझ गया।

इसके बाद पुलिस टीम आरोपी युवक को पकड़ कर चिनहट कोतवाली ले आयी। कोतवाली में भी युवक का नशा नहीं उतारा और कोतवाली में ही हंगामा करने लगा। बताया जाता है कि इस दौरान आरोपी ने एक पुलिस वाले को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने किसी तरह आरोपी को पकड़ा और फिर उसको अस्पताल ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया गया।

इसके बाद पुलिस ने उसका 34 पुलिस एक्ट में चालान कर दिया। नशा उतरने पर आरोपी युवक ने अपना नाम सूर्य विहार कालोनी निवासी रवि सिंह बताया। वह एक साफ्टवेयर इंजीनियर है। इसके बाद पुलिस ने इस बात की खबर उसके परिवार वालों को दी।

खबर पाकर रवि के पिता सेवानिवृत्त एसडीओ रमेश सिंह चिनहट कोतवाली पहुंच गये। उन्होंने बताया कि उनके बेटा मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज भी चल रहा है। इसके बाद चिनहट पुलिस ने आरोपी रवि सिंह उसके परिवार वालों के हवाले कर दिया।

You May Also Like

English News