जानिए, मोटे हिप्स और आकर्षक देखने के साथ-साथ लड़कियों ये गुण भी होते हैं

आजकल सभी महिलाओं को आकर्षक और फीट बॉडी चाहिए होती है . इसके लिए वह जिम तक जाती है.  हर महिला यही चाहती है कि वह आकर्षक दिखे और लोग उसे देखें तो देखते रहें . एक समय था जब जिम में केवल पुरुष ही जाया करते थे, देखा जाये तो आज के समय में लड़कियां भी पुरुषों के साथ-साथ जिम जा रही हैं.

 ये भी पढ़े: आजकल की लड़कियों को हैवी ब्रेस्ट के साथ मोटे हिप्स का भी काफी शौक बढ़ता जा रहा है जिसके लिए वह जिम में काफी पसीना बहाती है. वह अपने कुल्हे को मोटा दिखाना चाहती हैं ताकि अधिक आकर्षक दिखे.

कुछ लड़कियों के कुल्हे जो की प्राकृतिक रूप से काफी  बड़े होते हैं, उनके बारे में कुछ लोग अजीब तरह-तरह की बातें भी करते हैं. ऐसे लोगों की न तो सोच बदलेगी और न ही उनका कुछ किया जा सकता है.

 ये भी पढ़े: फिल्म बादशाहों एक्शन, सस्पेंस, और म्यूजिक का है फुल पैकेज, जरुर जाए देखने!

जिम में लडकियाँ अपने हिप्स को अधिक मोटा दिखाने के लिए तरह-तरह की एक्सरसाइज करती है. जहाँ एक तरह मोटे कुल्हे आपके व्यक्तित्व और फिटनेस को बनाये रखे हैं वहीँ दूसरी तरह मोटे कुल्हे वाली लड़कियों को काफी भाग्यशाली भी माना जाता है.

 इसके साथ ही मोटे कुल्हे होने के कई अन्य फायदे भी हैं…

दिल की बीमारी से बचाव-

जिन लडकियों  के अधिक  मोटे कुल्हे  होते हैं, वह शारीरिक रूप से ज्यादा स्वस्थ्य रहती हैं.  शोध से यह बात पता चली है कि मोटे कुल्हे वाली महिलाओं को दिल की बीमारी होने का काफी कम होता है.

बचे होते हैं काफी समझदार-

कुछ दिन पहले शोध से यह बात पता चली कि जिन- जिन  महिलाओं के कुल्हे मोटे और अधिक भरी होते हैं वह तो समझदार होती ही हैं, और साथ में उनके बचे भी समझदार होते हैं. मोटे कुल्हे वाली महिलाओं में ओमेगा-3 फैट्स पाया जाता है जो दिमाग को तेज करता है.

ये भी पढ़े: #Video: ट्विंकल खन्ना का बड़ा खुलासा, बोली- राम रहीम मेरा पड़ोसी मुझसे मिलने आता था और…

डायबिटीज से दुरी:

शोध से यह बात भी पता चली है कि मोटे कुल्हे वाली महिलाओं को डायबिटीज जैसी बिमारी होने का खतरा भी कम रहता है. ऐसी महिलाओं में इन्सुलिन का श्राव ज्यादा होता है, जो हार्मोन के उत्पादन बहुत ज्यादा करते हैं. इससे मोटापा नही बढ़ता  है और डायबिटीज होने का खतरा भी कम रहता है.

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com