6,999 रुपये के Nubia N1 Lite स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

भारत में Nubia N1 Lite, बजट स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है. इसकी कीमत 6,999 रुपये है. Nubia चीनी कंपनी ZTE की सहायक मोबाइल निर्माता है. इसकी बिक्री सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन इंडिया पर होगी यह सोमवार दिन के 12 बजे से मिलना शुरू होगा.6,999 रुपये के Nubia N1 Lite स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन यह भी पढ़े: आज से दौड़ेगी देश की सबसे तेज ट्रेन तेजस, जानें क्या है खूबियां और किराया..

5.5 इंच डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन की स्क्रीन एचडी है. इसमें 64 बिट का मीडियाटेक ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 32GB तक किया जा सकता है.

इसकी बैटरी 3,000mAh की है और इसमे फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. दावा किया गया है कि इसकी बैटरी 24 घंटे का टॉकटाइम देगी. कंपनी का दावा है कि सिर्फ 0.3 में अनलॉक हो जाएगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सहित ब्लूटूथ, जीपीएस, वाईफाई और माइक्रो एसडी सपोर्ट दिया गया है.

Nubia इंडिया हेंड एरिक हू ने एक स्टेटमेंट में कहा है, ‘Nubia इस प्राइस प्वॉइंट बेस्ट इन क्लास टेक्नॉलॉजी देने के लिए प्रतिबद्ध है. हमें दुनिया भर में कैमरा टेक्नॉलॉजी के लिए जाना जाता है और N1 Lite में हम इस कैटेगरी में पहला सॉफ्ट लाइट फ्लैश दे रहे हैं’

फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसमें डुअल एलईडी फ्लैश भी है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. इसके साथ सॉफ्ट फ्लैश लाइट सपोर्ट दिया गया है और कैमरे में ब्यूटी फिल्टर्स भी दिए गए हैं.

You May Also Like

English News