6GB रैम के साथ आ रहे है ये स्मार्टफोन, जानिए कीमत

दोस्तों आप भी जब कभी स्मार्टफोन फोन खरीदने जाते हैं तो फोन की रैम पर जरूर गौर करते होंगे. फोन की रैम पर ध्यान देना इसलिए भी जरुरी है क्योंकि इससे फोन की  परफॉर्मेंस पर भी असर पड़ता है. यूजर्स की जरूत को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने बाजार में कई फोन  बजट रेंज में उपलब्ध करवाए है. इस रेंज में कई फोन  6जीबी रैम में भी उपलब्ध है.दोस्तों आप भी जब कभी स्मार्टफोन फोन खरीदने जाते हैं तो फोन की रैम पर जरूर गौर करते होंगे. फोन की रैम पर ध्यान देना इसलिए भी जरुरी है क्योंकि इससे फोन की  परफॉर्मेंस पर भी असर पड़ता है. यूजर्स की जरूत को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने बाजार में कई फोन  बजट रेंज में उपलब्ध करवाए है. इस रेंज में कई फोन  6जीबी रैम में भी उपलब्ध है.      ऐसा ही एक फोन है Asus ZenFone Max Pro M1 जो कि 14,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. 6GB रैम वाले इस स्मार्टफोन में और भी कई खास फीचर्स हैं. फोन क्लावकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC प्रोसेसर पर चलता है. फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस के साथ आ रहा है. स्मार्टफोन के कैमरा की बाद की जाए तो फोन में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.    6जीबी रैम के साथ ही आ रहा है Oppo F3 प्लस. फोन 16,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर पर चलता है. फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा लगा है. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

ऐसा ही एक फोन है Asus ZenFone Max Pro M1 जो कि 14,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. 6GB रैम वाले इस स्मार्टफोन में और भी कई खास फीचर्स हैं. फोन क्लावकॉम स्नैपड्रैगन 636 SoC प्रोसेसर पर चलता है. फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस के साथ आ रहा है. स्मार्टफोन के कैमरा की बाद की जाए तो फोन में 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है.

6जीबी रैम के साथ ही आ रहा है Oppo F3 प्लस. फोन 16,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर पर चलता है. फोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा लगा है. बेहतर बैटरी बैकअप के लिए फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. 

You May Also Like

English News