7 फेरे लेने के 4 दिन बाद पत्नी कत्ल, 3 वजह और जानकर होगा अफसोस

 शादी करने के 4 दिन बाद ही पत्नी का कत्ल कर दिया। इसके पीछे तीन कारण पता चले, वो भी ऐसे जिन्हें जानकर आपको भी अफसोस होगा। घटना पंजाब के अमृतसर की है।7 फेरे लेने के 4 दिन बाद पत्नी कत्ल, 3 वजह और जानकर होगा अफसोस

 
पति ने अपनी पत्नी को करंट लगाकर मार दिया था। पहले तो पुलिस को बोला कि करंट लग गया, फिर ​थोड़ा सख्ती की गई तो उसने गुनाह कबूल लिया। मामले में अब गांव पंदेर कलां निवासी जसविंदर सिंह को जज हरप्रीत कौर रंधावा ने दस साल की सजा सुनाई है।
जानकारी के अनुसार मृतक सिमरजीत की शादी जसविंदर के साथ 28 जनवरी 2015 को हुई थी। पैसों का इंतजाम करने के चक्कर में सिमरजीत के माता-पिता बारात से लेट पहुंचे थे, जिस कारण लेन-देन की बात पूरी ना हो सकी।

इसके बाद से जसविंदर अपनी पत्नी से खफा हो गया। नाराजगी इस कदर बढ़ गई कि शादी के चार दिन के बाद ही जसविंदर ने सिमरजीत को मारने का मन बना लिया। 31 जनवरी 2015 की रात को ही जसविंदर ने सिमरजीत को करंट लगाकर मार डाला।

भाजपा में शामिल होने की अटकलों का कुमार विश्वास ने ऐसे उड़ाया मजाक

जसविंदर ने लोगों को गुमराह करने के लिए सिमरजीत के माता-पिता को भी फोन कर दिया और पुलिस को भी यही बताया कि सिमरजीत को काम करते हुए करंट लग गया है। करंट से ही मौके पर उसकी मौत हो गई, लेकिन पुलिस ने छानबीन करते हुए मात्र पांच दिन में ही जसविंदर से गुनाह कबूल करवा लिया।

 

You May Also Like

English News