7 साल की लव-मैरिज में पत्नी का 5 बार कराया अबॉर्शन और अब जाकर खुला पति का चौंकाने वाला सच

कहते हैं दुनिया में सबसे बड़ी डोर प्यार की होती है. इंसान के पास अगर उससे प्यार करने वाले लोग उसके आस पास रहें तो दुनिया खुदबखुद किसी जन्नत से कम नहीं लगती. ऐसे में एक लड़की के लिए सबसे अहम बात होती है कि उसे प्यार करने वाला पति मिले या फिर उसकी शादी ही उस आदमी से हो जाए जिससे वो प्यार करती है. अब अगर लव मैरिज होने के बाद भी कोई आदमी दूसरी महिला के बारे में सोचे तो ज़िन्दगी किसी नरक से कम नहीं लगती, क्योंकि इंसान लव मैरिज ही उसी व्यक्ति से करता है जिससे वो प्यार करता है, लेकिन आज हम एक ऐसे दो पार्टनर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें पति ने 7 साल की लव-मैरिज में अपनी पत्नी का 5 बार अबॉर्शन कराया है, वजह ऐसी है जो आपको हैरान कर देगी.

जी हाँ एक आदमी ने पहले तो लव-मैरिज की और उसकी शादी के 7 साल बीत गए लेकिन इन्ही 7 सालों में उसनें अपनी पत्नी का 5 बार अबॉर्शन कराया है. आपको बता दें कि यह आदमी एक स्पा चलाता था और इस आदमी की ऐसी हरकत पर जब पत्नी को शक हुआ तो वो एक दिन पति के स्पा सेंटर पहुँच गयी. महिला ने देखा कि उसका पति वहां दूसरी लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था जिसे देख कर महिला के होश उड़ गए.

कहानी यहीं ख़तम नहीं होती आपको बता दें कि महिला ने जब पति की इस हरकत का विरोध किया तो इस आदमी ने क्रूरता की हद पार कर दी और उसनें अपनी पत्नी का ब्लेड से गला काट दिया था और अब वो फ़रार है. पीड़ित महिला का आरोप है कि वो पिछले दो महीनों से थाने के चक्कर काट रही है लेकिन कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है. महिला का आरोप है कि उसके पति चंगुल में अभी भी 15 से ज्यादा लड़कियां फंसी हुई हैं और उनसे जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा है.

आपको बता दें कि पीड़ित महिला ने अपने बारे में सब कुछ बताते हुए कहा कि साल 2010 में उसकी मुलकात राकेश सिकरवार नाम के एक लड़के से हुई थी. राकेश से मुलाकात उसकी एक दोस्त ने करवाई थी और उस वक्त राकेश एक बतौर गाइड का काम करता था. ”देखते ही देखते दोनों की बातचीत प्यार में कब बदल गई ये नहीं मालूम हुआ और फिर 23 मार्च 2010 को राकेश लड़की को कैला देवी दर्शन कराने ले गया. मंदिर ले जाने के बहाने उसनें लड़की के साथ जबरन फिजिकल रिलेशन बनाने की कोशिश की और जब लड़की ने मना किया तो उसने उसे मंदिर में ले जाकर शादी की थी.” आपको बता दें कि राकेश पहले से भी शादी शुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं.

You May Also Like

English News