7 अप्रैल 2018, राशिफल: शनिवार को बन रहा है खास संयोग, इन राशि वालों के लिए अच्छा है दिन

7 अप्रैल 2018, राशिफल: शनिवार को बन रहा है खास संयोग, इन राशि वालों के लिए अच्छा है दिन

मेष – आप खुश रहेंगे और खुद को भाग्यशाली भी महसूस कर सकते हैं. करियर में कुछ नए मौके आपको जल्दी मिल सकते हैं. नौकरी बदलते हैं, तो यह आपके ही फेवर में साबित होगा. बिजनेस करते हैं, तो कोई अच्छा सौदा आपको मिल सकता है. लव लाइफ में चल रहे पुराने टेंशन खत्म होने के योग बन हैं. वर्क प्लेस पर माहौल सुधरेगा. खर्चे पर नियंत्रण अपने आप हो जाएगा. भावनात्मक तौर पर महसूस होती कमजोरी खत्म हो सकती है.7 अप्रैल 2018, राशिफल: शनिवार को बन रहा है खास संयोग, इन राशि वालों के लिए अच्छा है दिन

वृष – आज आप अच्छा काम करते रहें. हर संभव तरीके से अपने दायरे और ज्ञान को बढ़ाने की कोशिश करेंगे और सफल भी हो सकते हैं. सेहत में उतार-चढ़ाव आने की संभावना है. विवादों से बच कर चलें. आज आप कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. साथ के ही कुछ लोग आपके लिए मददगार हो सकते हैं. लोगों की मदद से आपके ज्यादातर काम पूरे हो सकते हैं.

मिथुन – आपके लिए दिन थोड़ा अच्छा रहेगा. अधिकारियों से भी सहयोग मिल सकता है. बड़े लोगों से जरूरी सलाह या जानकारी मिलने के योग बन रहे हैं. आज आपको धैर्य और एकाग्रता रखनी होगी. इससे आप कई कामों में सफल भी हो सकते हैं. दूसरों की मदद और दूसरों की खातिर कोई त्याग करने का कोई मौका न चूकें. छोटी-छोटी बातें भी आज आप दिल पर ले सकते हैं. साथ काम करने वाले लोगों से भी आपको मदद मिल सकती है.

कर्क – किसी एक काम या प्रोजेक्ट पर जरूरत से ज्यादा जोर देंगे तो ही आपके काम पूरे हो पाएंगे. नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें शुरू कर दें. कोई बुजुर्ग या अधिकारी आपसे मदद मांग सकता है. आपका व्यवहार और स्वभाव, कुछ लोगों को आकर्षित कर सकता है. कुछ पुराने दोस्त भी आपको मिल सकते हैं. नए लोगों से भी दोस्ती हो सकती है.

सिंह – नए लोगों से मुलाकात और बातचीत होने के योग बन रहे हैं. कुछ नए मौके भी आपको मिल सकते हैं. आपके लिए दिन बहुत अच्छा है. किसी भी मामले में ज्यादा जिद न करें. अपने दायरे के लोगों में आपका सम्मान बढ़ सकता है. मेहनत का फल भी आपको मिल सकता है. आमदनी बढ़ाने के कुछ बहुत अच्छे मौके मिलने के योग हैं. पैसों में मामलों में व्यावहारिक रहें. बिजनेस में फायदा हो सकता है. स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है.

कन्या – नौकरी और बिजनेस में आगे बढ़ने के नए मौके आपको मिल सकते हैं. उनसे जुड़ने और उनको समझने में जरा भी संकोच न करें. संचार से जुड़ा कोई उपकरण, रिश्तेदार या किसी नई तकनीक से फायदे की योजना बन सकती है. रोमांस के लिहाज से दिन अच्छा है. आसपास और साथ के लोगों में आपकी अच्छी इमेज भी बन सकती है. लोगों की मदद मिल सकती है.

तुला – महत्वपूर्ण काम पूरे हो सकते हैं. रुका हुआ पैसा मिलने की संभावना है. नए मौके, नए लोग और विचार आपके सामने आ सकते हैं. आज आप ज्यादातर मामलों में भाग्यशाली साबित हो सकते हैं. आपके जीवन में बड़े बदलाव आ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कोई साफ फैसला भी आपको करना पड़ सकता है. पैसों की स्थिति में सुधार लाने के कुछ नए मौके मिलने के योग हैं. पारिवारिक जीवन और रिश्तों की कोई समस्या भी आज सुलझ सकती है. दिन सकारात्मक हो सकता है.

वृश्चिक – नौकरी की खोज और कानूनी मामलों में दिन निकल सकता है. योजना बनाने और फैसले लेने का दिन है. आपको स्थिति पहले से बेहतर बनाने का मौका मिल सकता है. सिर्फ जरूरी काम पर ध्यान दें और बाकी काम अपने सामने से हटा दें. कई जगह आपकी तारीफ हो सकती है. खुद को थोड़ा लचीला बनाने की कोशिश करें. आपको किसी तरह का समझौता भी करना पड़ सकता है. पुराना पैसा मिल सकता है. नए लोगों से संपर्क हो सकता है. कार्यक्षेत्र में उन्नति के भी योग बन रहे हैं.

धनु – धन लाभ के योग हैं. कुछ ऐसी बातें आपके सामने आ सकती हैं, जिनमें आपको आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. आप जो भी करें, सकारात्मक होकर करें. किसी भी तरह का फैसला करने के पहले अच्छी तरह विचार करें. किसी जानकार व्यक्ति से सलाह करें. ऑफिस में अधिकारियों से भी आपके संबंध अच्छे हो सकते हैं. सुख-सुविधा की कोई वस्तु खरीदने का विचार हो सकता है. अपनी सेहत पर भी ध्यान दें.

मकर – आत्मविश्वास और उम्मीदों वाला दिन है. बातचीत और भाषण में आप लोगों पर अपना प्रभाव जमा सकते हैं. रोमांस के मामले में भी दिन अच्छा हो सकता है. अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं. कामकाज के बजाय काम के तरीकों पर खास ध्यान देना जरूरी है. पैसों से जुड़े महत्वपूर्ण काम आज निपट सकते हैं.

कुंभ – धार्मिक यात्राओं के योग हैं. किसी खास काम को लेकर कोई शानदार योजना बन सकती है. उस पर भी काम शुरू हो सकता है. किसी से कुछ सीखना पड़े, तो संकोच न करें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. घर या घर से जुड़े कामों में परिवार की मदद कर सकते हैं. पुराने दोस्त आपका उत्साह बढ़ा सकते हैं. आज आप अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें.

मीन – जेब में ज्यादा पैसे न होने पर भी आपके काम पूरे हो सकते हैं. आज आपका कोई काम रुकेगा नहीं. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. मेहनत का फल भी मिलेगा. नौकरी में प्रमोशन या वेतन वृद्धि की कोशिशों में आज आप कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप सफल हो जाएंगे. किसी महत्वपूर्ण मामले को लेकर कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है. कोई भी काम शांति से करें.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com