7, 8 और 9 अंक वाले जातकों को आसानी से मिल जाती है उपलब्धियां

ज्योतिष शास्त्र में अंको का विशेष महत्व होता है। अंको से ही आपकी कुंडली के ग्रहों का निर्धारण होता है। या यूं कहें कि गणित के अंकों के माध्यम से ही आपकी कुंडली बनाई जाती है। भावनगर मई महीने की करे तो यह सब का तीसरा चल रहा है इस महीने का और अध्यात्म पर आज हम बात करेंगे अंकित सात आठ और नौ के बारे में।

अंक 7

अंक सात वाले जातक जिनका जन्म 7,16, 25 तारीख को हुआ हो ऐसे जातकों का जीवन खुशहाल होता है। इनका नामाक्षर O और Z होता है ।

स्वामी ग्रह कौन होता है

बात अगर स्वामी ग्रह की करें तो अंक 7 8 और 9 के गृह स्वामी केतु को माना जाता है। इस अंक के जातक स्वभाव से निडर आत्म विश्वासी विश्लेषण करने में निपुण और कल्पनाशील के गुण कण-कण में विद्वान होते हैं

क्या होता है फल इनका

अंक कोई भी हो सभी के स्वभाव रहे और उसके परिणाम निर्धारित किए गए हैं। अंको के माध्यम से ही आप अपना स्वभाव अपने स्वरूप से परिचित होते हैं। अंक का हमारे जीवन में बेहद ही महत्वपूर्ण स्थान होता है। यह अनकही है जो सदैव हमारे साथ चलते हैं फिर चाहे ज्योतिष शास्त्र से संबंधित हो या हमारे शिक्षा से संबंधित हो।

फिलहाल अंकित सात आठ और नौ के फलिया परिणाम के बारे में बात करें तो इस समय आपकी परिस्थितियां थोड़ी मुश्किल हो सकती है। घबराए बिल्कुल भी नहीं आप उन सभी परिस्थितियों को अपने वश में करने की क्षमता रखते हैं। वहीं सामाजिक प्रतिष्ठा में आप की वृद्धि होगी जिससे आपका मन प्रसन्न होगा।

संतान को लेकर कुछ अच्छी खबर भी सामने आ रही है। और यह आप सभी जानते हैं कि इस समय टेक्नोलॉजी का है और इस क्षेत्र से जुड़े टेक्नोलॉजी के जातकों को महत्वपूर्ण उपलब्धियां प्राप्त होने वाली है अच्छे योग बन रहे हैं । तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे आपको।

आपके शुभ अंक की बात करें तो 16 और 25 आपका शुभ अंक है। शुभ रंग की बात करें तो हल्का पीला और सुनहरा रंग आपके लिए शुभ है। वह इस शुभ दिन की अगर बात करें तो सोमवार गुरुवार और रविवार आपके लिए बेहतरीन अच्छे दिन माने जा रहे हैं।

ऐसे ही अंक 8 के गृह स्वामी शनि है। सनी देओल अपने भक्तों पर सदैव कृपा बरसाते हैं। ऐसे जातक एकांत प्रिय लीडर गंभीर और अनुशासित होने के साथ ही चांद प्रवृति के माने जाते हैं।

अंक 9 के ग्रह स्वामी मंगल हैं। और ऐसे जातक सिद्धांत वादी उत्साही प्रवृत्ति आक्रामक परोपकारी जैसे स्वभाव के होते हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com