70वें स्वतंत्रता दिवस पर CM कैप्टन ने फहराया तिरंगा, सभी लोगों के लिए लिया ये बड़ा फैसला…

70वें स्वतंत्रता दिवस पर पंजाब के गुरदासपुर में विशेष समारोह का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तिरंगा फहराया और परेड की सलामी ली। इस मौके पर कैप्टन ने पंजाब को नशामुक्त करने का संकल्प दोहराया। कैप्टन ने कहा कि पंजाब में पिछले कुछ समय से गैंगस्टरों ने आतंक मचा रखा है। मैं उन्हें आगाह करता हूं कि खुद का पुलिस के हवाले कर दे, वरना दूसरा तरीका अपनाएगी सरकार।70वें स्वतंत्रता दिवस पर CM कैप्टन ने फहराया तिरंगा, सभी लोगों के लिए लिया ये बड़ा फैसला...बिहार-UP में बाढ़ की ग्राउंड रिपोर्ट, नदियां उफान पर, 65 लाख लोग घिरे, रेस्क्यू जारी

कैप्टन ने कहा कि कांग्रेस हर घर में नौकरी के वादे को पूरा करेगी। 50 हजार नौकरियां दी जाएंगी। मनरेगा व अन्य सरकारी योजनाओं का लाभ सही लोगों तक पहुंचाने के लिए पूर्व सैनिकों की एक संस्था बनाई गई है। दिसंबर महीने तक हर घर में शौचालय और तीन माह में मनरेगा के कार्ड सही लोगों के बनाने का काम पूरा किया जाएगा। आटा-दाल स्कीम लोगों तक पहुंचाने के लिए सर्वे करवाया जा रहा है।

अभी अभी: लखनऊ के कॉल सेंटर में आतंकी छ‌िपे होने की मिली सूचना…

अगले तीन सालों में पेंशन 1500 रुपये दी जाएगी। 30 सितंबर से पठानकोट से हवाई सेवाएं शुरू हो जाएंगी। इस मौके पर एडीजीपी हरप्रीत सिंह, आईजी लोक नाथ आंगरा, विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा, डीसी गुरदासपुर अमित कुमार, एसएसपी गुरदासपुर भूपिंदरजीत सिंह और सरकार के कई मंत्री उपस्थित थे।

You May Also Like

English News