70 साल के बुजुर्ग ने अपनी ही कब्र खोदी, बोले अब नहीं रहना पापियों के देश मे

आपने देश मे खुदखुशी की कई खबरे सुनी होगी, जिसमे कोई प्रेमिका के धोखा देने पर खुदखुशी करता है तो कोई जिंदगी मे असफल होने से। लेकिन आंध्रप्रदेश के गन्नावरम गाँव से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल आंध्रप्रदेश के गन्नावरम गांव में 70 साल के एक बुजुर्ग ने अपनी ही कब्र खोद ली। वे उसमें जिंदा दफन होना चाहते थे। इसकी वजह ये थी कि उन्हे लगने लगा था कि वे बेहद स्वार्थी और बेपरवाह देश में रह रहे हैं, जो कि पापियों से भरा पड़ा है और पापियों के देश में रहना उनके उसूलों के खिलाफ है, इसलिए खुद को दफन कर लेने का विचार आया।70 साल के बुजुर्ग ने अपनी ही कब्र खोदी, बोले अब नहीं रहना पापियों के देश मे

आंध्रप्रदेश के गन्नावरम गाँव मे जन्मे इस बुजुर्ग का नाम तथिरेड्डी लछि है। उन्होंने पांच फीट गहरी कब्र खोद ली थी। उसके पास पत्थर और सीमेंट भी रख ली थी ताकि कब्र को खुद ही पूर कर समाधि ले सकें। लछि ने कहा कि उन्हें ना तो आंध्रप्रदेश और ना ही देश में कहीं इंसाफ की उम्मीद है।

हालांकि, पुलिस वक्त रहते मौके पर पहोच गयी और कानून का हवाला देकर उन्हें खुदकुशी करने से रोक लिया। हालांकि उन्हे रोकने के लिए पुलिस को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। आखिरकार उन्हें बताया कि आत्महत्या की कोशिश एक जुर्म है। उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है और सजा हो सकती है। इसके बाद ही लछि ने उनकी बात मानी।

You May Also Like

English News