70 साल में तय नहीं कर पाए अब कहते हैं ये हमारा हिस्सा है: फारूक अब्दुल्ला

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष सांसद फारूक अब्दुल्ला ने एक बार फिर से पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) को लेकर विवादित बयान दिया है। इस बार फारूक ने कुछ ज्यादा पाक प्रेम दिखाते हुए कहा कि पीओके इनके बाप का हिस्सा नहीं है।70 साल में तय नहीं कर पाए अब कहते हैं ये हमारा हिस्सा है: फारूक अब्दुल्ला
नेकां अध्यक्ष ने यह बात एलओसी के पास उड़ी सेक्टर में एक जनसभा के दौरान कही। उन्होंने यह भी कहा कि भारत-पाक को वार्ता शुरू करनी चाहिए। फारूक ने कहा, आखिर कब तक ऐसे ही बेगुनाह लोगों का खून घाटी में बहता रहेगा और हम यह कहते रहेंगे कि पीओके हमारा हिस्सा है। उन्होंने यह बयान लाइन ऑफ  कंट्रोल के पास उड़ी सेक्टर में दिया।

उन्होंने कहा कि 70 साल बीत गए हैं। वहां पाकिस्तान है और यहां हिंदुस्तान है। 70 साल से ये पीओके को हासिल नहीं कर सके हैं और आज भी यह कहते हैं कि पीओके हमारा हिस्सा है।

इससे पहले भी फारूक ने पीओके को लेकर पाक प्रेम दिखाया था और पीओके को सीधे-सीधे पाकिस्तान का हिस्सा बताया था और कहा था कि उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता। उन्होंने रियासत में पंचायत चुनाव पर कहा कि नेकां इसके लिए तैयार है।

You May Also Like

English News