Big Breaking: अब यूपी निकाय चुनाव में उतरेगी आम आदमी पार्टी!

लखनऊ: आम आदमी पार्टी अक्टूबर में होने वाले यूपी निकाय चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकती है। प्रदेश के निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी भी अपने प्रत्याशी लड़ाएगी। मतदाता सूची प्रकाशित हो जाने के बाद प्रत्याशियों का चयन शुरू कर दिया जाएगा।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि जहां संगठन मजबूत हैए वहां महापौर पद पर भी उम्मीदवार उतारे जाएंगे। राजधानी के एक होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए संजय सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी निकाय चुनावों में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को प्रचार में उतारने पर विचार नहीं कर रही है।

मेट्रो से जुड़े एक प्रश्न पर उन्होंने कहा कि इसके लिए अखिलेश यादव को भी श्रेय दिया जाना चाहिए। किसी सरकार ने यदि किसी बड़ी परियोजना पर काम किया है तो उसे उसके श्रेय से वंचित नहीं किया जा सकता। दिल्ली में आप सरकार ने कई फ्लाईओवर के उद्घाटन पर पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को श्रेय दिया था।

आप के प्रदेश प्रभारी ने नोटबंदी को आजादी के बाद का सबसे बड़ा घोटाला करार दिया। कहा कि इसकी वजह से जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट आई है और देश को साढ़े चार लाख करोड़ रुपये का नुकसान हो चुका है। उन्होंने आरोप लगाया कि आक्सीजन में कमीशन के चलते अस्पतालों में आपूर्ति बाधित हो रही है जिससे बच्चों की मौत हो रही है। वाराणसी में भाजपा के एक विधायक की कम्पनी ने आक्सीजन के नाम पर ऐसी गैस भेज दी जिससे वेल्डिंग का काम होता है।

 

loading...

You May Also Like

English News