Big Breaking: अभी-अभी वकील के मुंशी की गोली मारकर हत्या!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के बाजारखाला इलाके में एक वकील के मुंशी को जमीनी विवाद के चलते बुधवार की देर रात गोली मार दी गयी। गोली लगने से घायल मुंशी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। गोली मारने का आरोप इलाके के ही रहने वाले कुछ लोगों पर लगा है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।


बाजारखाला के लेबर कालोनी इलाके में 55 वर्षीय इमरान खान अपने परिवार के साथ रहते थे। इमरान खान एक वकील के साथ मुंशी का काम करते थे। बताया जाता है कि इमरान का इलाके के रहने वाले धर्मेन्द्र व अजीम से घर के सामने ही पड़ी एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि बुधवार की शाम को भी दोनों पक्षों के बीच इसी जमीन को लेकर विवाद हो गया।

देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया, पर लोगों ने बीच मेें पड़कर मामले को शांत करा दिया। बताया जाता है कि इस घटना के कुछ घंटे के बाद इमरान अपने घर के बाहर मौजूद था। इस बीच आरोपी पक्ष के लोग वहां पहुंचे और इमरान को गोली मार दी। इमरान को दो गोलियां लगी और वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। अचानक इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी।

आनन-फानन में घायल इमरान खान को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां कुछ ही देर के बाद इमरान की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बाजारखाला पुलिस, एसएसपी दीपक कुमार सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस की कई टीमों को आरोपियों की तलाश मेें लगा दिया गया है।

इस मामले में परिवार वालों ने धर्मेन्द्र, अजीम सहित चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करायी है। इमरान के परिवार में पत्नी शगुफ्ता और चार बच्चे हैं। इस घटना को देखते हुए इलाके में पुलिस को भी तैनात किया गया है।

 

You May Also Like

English News