75 फुट की शार्क का ख़तरनाक खेल, रोंगटे खड़े करने वाले नज़ारे

मुंबई। हॉलीवुड में कल्पना से परे जा कर अलग दुनिया और हैरान कर देने वाले ख़तरनाक खेल की कहानियां तो अक्सर ही आती रहती हैं और इस बार समंदर में एक शार्क अपने आतंक से लोगों के रोंगटे खड़े कर देगी।द मेग में जेसिका मेक्नामी, ली बिंगबिंग और रूबी रोस ने काम किया है। फिल्म दस अगस्त को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

दरअसल हम बात कर रहे हैं जेसन स्टेथम स्टारर फिल्म द मेग की l जॉन टूरटेलटाउब के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। ये एक साइंस फिक्शन हॉरर फिल्म है, जिसमें समंदर के अंदर एक शार्क के सब कुछ तहस नहस करने की कहानी को दिखाया गया है। ये फिल्म साल 1997 में आई स्टीव अलटन की किताब Meg: A Novel of Deep Terror पर आधारित फिल्म है। ये कहानी है समुद्र के अंदर छिपे रहस्यों का निरीक्षण करने गए एक दल पर शार्क के हमले की। उस शार्क का नाम मेग्लोडॉन है। उसके हमले से वो दल गहरे समंदर में बुरी तरह फंस जाता है।

ऐसी स्थिति में चीन का एक ओश्नोग्राफर जोन्स ट्रेलर (स्टेथम) को उन्हें बचा कर लाने का ज़िम्मा सौंपता है। मज़े की बात है कि जोन्स का इसी शार्क के साथ कुछ समय पहले आमना-सामना हो चुका है। अब उसे अपनी बेटी के साथ इस मिशन को पूरा करना है। फिल्म के ट्रेलर में कई तरह के हैरान करने वाले मंज़र हैं, जिसे आप यहां देख सकते हैं।

द मेग में जेसिका मेक्नामी, ली बिंगबिंग और रूबी रोस ने काम किया है। फिल्म दस अगस्त को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

You May Also Like

English News