8 दिन बाद ही विवादों में आई सोनम और आनंद की शादी…

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी को 8 दिन हो चुके हैं। इन दोनों की शादी मुंबई में धूमधाम से सिख रीति-रिवाज के अनुसार हुई। शादी के तुरंत बाद ही सोनम ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में नजर आईं जहां पर उन्होंने अपने ग्लैमरस लुक से सभी का दिल जीत लिया। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सोनम और आनंद की शादी को लेकर एक समुदाय ने आपत्ति जताई है। उनका आरोप है कि शादी में सिख रीति-रिवाजों का उल्लंघन किया गया।8 दिन बाद ही विवादों में आई सोनम और आनंद की शादी...मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के कुछ पुराने मेंबर्स ने सोनम और आनंद की शादी में रीति-रिवाजों का ठीक तरह से पालन न करने का आरोप लगाया है। यह आरोप तत्कालीन मेंबर्स ने इस समय के शिरोमणि गुरुद्वारे के प्रंबधकों पर लगाया है। इन मेंबर्स का कहना है शादी के वक्त आनंद की पगड़ी से कल्गी नहीं हटाई गई जो सिख रीति-रिवाज के नियमों की अनदेखी है।

इन मेंबर्स का कहना है कि सिख धर्म में शादी के दौरान दूल्हे की पगड़ी में लगी कल्गी को हटाना होता है, लेकिन सोनम और आनंद की शादी के दौरान इस नियम को नजरअंदाज किया गया। जानकारी के मुताबिक इन मेंबर्स ने अकाल तख्त के सामने भी शिकायत की है। अब यह मेंबर्स चाहते हैं जिन प्रबंधकों की उपस्थिति में सोनम और आनंद की शादी हुई उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

सोनम और आनंद की शादी 8 मई को हुई थी। शादी के दिन ही इस न्यूलीवेड कपल ने रिसेप्शन रखा था। जहां पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लगा था। इस फंक्शन के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई थीं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। आपको बता दें, हाल ही में सोनम ने ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में रेड कारपेट पर वॉक किया था, जिसमें उनके लुक ने सभी को कायल बना दिया था।

सोनम की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सोनम के अलावा करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर लीड रोल में है। ‘वीरे दी वेडिंग’ को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। फिलहाल यह देखना होगा सोनम और आनंद की शादी पर उठा यह विवाद क्या मोड़ लेता है।

You May Also Like

English News