Shocking: राकेट से झोपड़ी में लगी आग, युवक की दर्दनाक मौत!

लखनऊ: गुरुवार को दीपावली के मौके पर जहां आतिशबाजी ने लोगों के घरों को रौशन कर दिया, वहीं राजधानी लखनऊ केे गोमतीनगर विक्रांतखंड में राकेट से एक झोपड़ी में आग लग गयी और उसमें जो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गयी।


सीतापुर निवासी 20 वर्षीय महेश विक्रांतखण्ड स्थित मोहम्मद अल्ताफ की नर्सरी में काम करता था और नर्सरी में ही झोपड़ी बनाकर रहता था। बताया जाता है कि गुरुवार की रात 9.30 बजे कहीं से जलती हुई राकेट महेश की झोपड़ी पर आ गिरा। प्लास्टिक से बनी झोपड़ी होने के चलते आग ने तुरंत विकराल रूप ले लिया।

झोपड़ी में सो रहे महेश को बचने तक का मौका नहीं मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस उसको जिंदा समझ कर अस्पताल लेकर पहुंच, जहां डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। छानबीन के बाद पुलिस ने महेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इंदिरानगर सी.ब्लॉक में हनुमान मंदिर के पीछे एक घर में भी देर रात आग लग गई।

वहीं फैजाबाद रोड स्थित जूतों के एक शोरूम के पीछे मजदूर की झोपड़ी पर रॉकेट गिरने से आग लग गई। इसके अलावा सीतापुर जिले के अटरिया थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास किराना की दो दुकानों में आग लग गई। एक दुकान मालिक की आग में बुरी तरह झुलसने से मौत हो गई।

You May Also Like

English News